Etah News: रुपए लेनदेन के विवाद में युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाया, हुई मौत, गांव में कई थानों की पुलिस बल तैनात

Etah News: रुपये के लेनदेन को लेकर हुये विवाद में एक युवक ने दूसरे पक्ष के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिसमें एक युवक की दब जाने से घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Sunil Mishra
Update:2022-12-01 20:24 IST

Crime। (Social Media)

 Etah News: एटा जनपद के थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के ग्राम ताजपुर अदद्दा में जुताई के रुपये के लेनदेन को लेकर हुये विवाद में एक युवक ने दूसरे पक्ष के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिसमें एक युवक की दब जाने से घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक व अन्य मौके से फरार हो गये।

आक्रोशित मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक के घर में लगाई आग

ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या किये जाने के बाद मौत से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक के घर को आग के हवाले कर दिया। जिससे उसके परिजन ग्रामीणों के सहयोग से मुश्किल से बचाये जा सके। घटना को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गये और गांव में तनाव बढता देख अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया।

ये है पूरा घटना

घटना की सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस व क्षेत्राधिकारी अलीगंज विक्रांत त्रिवेदी मौके पर पहुंच गये और स्थिति नियंत्रण में है। घटना क्रम के अनुसार आज सुबह अनिल शर्मा के खेत की अश्वनी कश्यप अपने ट्रैक्टर से जुताई करने गया था तभी दोनों में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया तभी अश्वनी ने अनिल के पिता राम सेवक शर्मा के ऊपर ट्रैक्टर चढा दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई इसी बीच मौका पाकर अश्वनी कश्यप ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित रामसेवक के परिजन अश्वनी कश्यप के घर पहुंच गए और उसके घर को आग लगा दी जिसमें उसके परिजन बाल बाल बच गये।

अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम वी के पांडेय ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम वी के पांडेय ने बताया कि आज सुबह अनिल शर्मा तथा अश्वनी शर्मा में ट्रैक्टर की जुताई के पैसे को लेकर विवाद हो गया था तभी वह वहां से ट्रैक्टर लेकर जा रहा था रामसेवक शर्मा ट्रैक्टर की चपेट में आ गए जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई।घटना से आक्रोशित रामसेवक के परिजन अश्वनी के घर पहुंच गए और उसके घर में आग लगा दी घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बढ़ रहे तनाव को नियंत्रण कर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है ।

गांव में कई थानों का फोर्स तैनात किया गया है: ASP

घटना में नामजद अभियुक्त अश्वनी कश्यप को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है घटना की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया गांव में स्थिति बिगड़ती देखते हुए कई थानों का फोर्स तैनात किया गया है वर्तमान में स्थिति तनावपूर्ण किंतु नियंत्रण में है।

Tags:    

Similar News