Etah News: बदमाशों ने महिला से की लाखों की लूट, कानून व्यवस्था की उड़ी धज्जियां

Etah News Today: जनपद मुख्यालय के रोडवेज बस स्टैंड से एटा में डग्गेमार कार सवार बदमाशों ने एक महिला से आभूषण तथा नगदी लूट ली।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-10-16 17:36 GMT

लूट। (Social Media)

Etah News Today: जनपद मुख्यालय के रोडवेज बस स्टैंड (roadways bus stand) से आज रविवार को एटा में एक डग्गेमार कार सवार बदमाशों ने एक महिला से आभूषण तथा नगदी लूट ली।

घटना के समय शहर से लेकर मलावन तक चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात था। इसके बावजूद बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए एक महिला व उसके भतीजे को मैनपुरी जाने के बहाने कार में बैठा लिया और महिला के आभूषण लूट लिये। घटना की सूचना पर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी और घटना की लीपापोती में जुट गई।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

जनपद के बागवाला थाना क्षेत्र के ग्राम ओनघाट निवासी विशाल ने बताया कि मैनपुरी निवासी मेरे फूफा का ऑपरेशन हुआ है। रविवार को कासगंज जनपद के गांव नदरोली निवासी बुआ शशीप्रभा, पिता अतुलेश के साथ मैनपुरी जा रही थीं। तभी लगभग साढ़े 11 बजे एटा रोडवेज बस स्टैंड पर दोनों लोग खड़े बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एक कार आकर रुकी। इसमें चालक सहित एक अन्य व्यक्ति सवार था। मैनपुरी ले जाने की बात पर पिता और बुआ कार में बैठ गए। जैसे ही कार जेएलएन डिग्री कॉलेज के पास पहुंची थी कि पिता कार रुकवा कर लघुशंका के लिए उतरे तभी कार सवार बदमाश बुआ को लेकर चले गए और कार सवारों ने बुआ को दबोच लिया। उनका मुंह बंद कर उनसे जंजीर, दो अंगूठी, कुंडल सहित 1200 रुपये ले लिए। इस दौरान कार सवार उन्हें रामपुर घनश्यामपुर ओवरब्रिज के पास छोड़कर भाग गए। उन्होंने बताया घटना कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

लूट की अभी लूट की घटना की जानकारी मिली: अपर पुलिस अधीक्षक

कोतवाली नगर के प्रभारी डॉ. सुधीर राघव ने बताया कि दोपहर में मुख्यमंत्री के निकलने के बाद जाम खुला था। यह उसी समय की घटना बताई है। अपर पुलिस अधीक्षक धन्नजय कुशवाह ने बताया कि लूट की अभी लूट की घटना की जानकारी मिली है। इसकी जांच की जा रही है। अपराधियों को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी। आपको बताते चलें कि आज एटा में मुख्य मंत्री की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान डग्गेमारी रोकने के निर्देश दिए गए थे जब यह घटना घटी।

Tags:    

Similar News