Etah News: पचास हजार का इनामिया आरोपी गिरफ्तार, अपराधी पर 27 आपराधिक मामले दर्ज

Etah News Today: मैनपुरी से वांछित पचास हजार का इनामिया अवैध असलहा कारतूस सहित एटा में गिरफ्तार किया गया है। अपराधी पर 27 आपराधिक मामले दर्ज है।

Report :  Sunil Mishra
Update:2022-11-13 20:36 IST

पुलिस के साथ गिरफ्तार आरोपी

Etah News Today: मैनपुरी से वांछित पचास हजार का इनामिया अवैध असलहा कारतूस सहित एटा में गिरफ्तार किया गया है। अपराधी के ऊपर विभिन्न जनपदों में दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जनपद के थाना अलीगंज पुलिस ने मैनपुरी जनपद से पचास हजार रुपए के इनामिया को गिरफ्तार किया है।

आरोपी पर था 50 हजार इनाम घोषित

जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना अलीगंज पुलिस द्वारा जनपद मैनपुरी के थाना विछवाँ से डकैती की योजना बनाने की घटना में वांछित चल रहा 50,000/- रुपये का इनामिया अभियुक्त बबलू उर्फ जुम्मन उर्फ बोना पुत्र मुंशी बंजारा निवासी मौहल्ला अंसारी अलीगंज को अवैध असलहा कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी किया गिरफ्तार

थाना अलीगंज पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना विछवाँ जनपद मैनपुरी से डकैती की योजना बनाने की घटना में बबलू को समय करीब नौ बजे सराय कैल्ठा चौराहा, डाक बंगला सड़क, के पास से एक तमंचा व 03 कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

आरोपी पर 27 आपराधिक लूट-हत्या के मामले दर्ज: ASP

अपर पुलिस अधीक्षक धन्नजय कुशवाह ने बताया कि गिरफ्तार शातिर अपराधी का क्षेत्र में आतंक है उस पर एटा, कासगंज, कन्नौज, लखीमपुर खीरी, फतेहगढ, फर्रुखाबाद, मैनपुरी व आगरा में 27 आपराधिक लूट-हत्या का प्रयास आदि के मुकदमे दर्ज हैं। उक्त अभियुक्त को प्रभारी निरीक्षक अलीगंज राजेश कुमार मीणा व प्रदीप कुमार सहित थाने की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम की कामयाबी पर उसकी सराहना हो रही है। शातिर अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

Tags:    

Similar News