Etah News: खेत में जुताई करते समय रोटा वेटर में फंसा युवक, दर्दनाक मौत

Etah News Today: एक युवक की ट्रैक्टर से जुताई करते समय रोटावेटर में फंस जाने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद गांव व परिवार में कोहराम मच गया।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2023-02-08 16:04 GMT

File Photo of dead youth (Pic: Newstrack)

Etah News: एटा जनपद के थाना जलेसर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़िया रसीदपुर निवासी एक युवक की ट्रैक्टर से जुताई करते समय रोटावेटर में फंस जाने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद गांव व परिवार में कोहराम मच गया। कोतवाली पुलिस द्वारा शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जलेसर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत गांव खेड़िया रसीदपुर निवासी 22 वर्षीय यतेन्द्र कुमार पुत्र रूप किशोर बीते करीब तीन चार वर्ष से निधौलीकलां थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव गादुरी निवासी तेजवीर सिंह की कृषि जमीन पट्टे पर लेकर खेती करता था।

फसल बोने के दौरान हुआ हादसा

बीती शाम करीब साढ़े पांच बजे फसल बोने के लिए यतेन्द्र रोटावेटर से खेत साफ करा रहा था। इसी बीच यतेन्द्र अचानक ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। तेज आवाज होने की वजह से ट्रैक्टर ड्राइवर को जब तेजवीर के गिरने का अहसास हुआ तो उसने ट्रैक्टर को तुरंत रोका मगर तब तक यतेन्द्र बुरी रोटावेटर में फंस कर घायल हो गया।

परिजनों में मचा चीख पुकार

सूचना पाते ही ग्रामीणों के अलावा परिजन भी मौके पर पहुंच गये। परिजनों में चीत्कार मच गया। निधौलीकलां थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी। परिजनों, ग्रामीणों तथा पुलिस ने बड़ी मुश्किल से यतेन्द्र के शव को रोटावेटर से निकाला। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बताते चलें कि मृतक की वर्ष 2019 में शादी हुई थी। मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा एक साल की बेटी को छोड़ा है।

Tags:    

Similar News