कांप उठा एटा: SSC के छात्रों के हो गए चीथड़े, मौत बन कर दौड़ा ये वाहन

एटा में आज प्रातः मोटरसाइकिल से जा रहे दो युवकों को सड़क किनारे खड़े होकर बात करते समय एक तेज रफ्तार सड़क बनाने वाली मशीन ने रौंद दिया जिसमें एक 20 वर्षीय किशोर रमन की मौत हो गई तथा उसका साथी बाल बाल बच गया।

Update: 2020-12-09 10:55 GMT
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मृतक के पिता रमेश चंद्र ने घटना की रिपोर्ट सड़क वनाने वाली मशीन चालक के विरूद्व दर्ज कराई है।

एटा। 9 दिसंबर जनपद के थाना कोतवाली पिलुआ क्षेत्र के ग्राम नगरिया मोड़ पर आज प्रातः मोटरसाइकिल से जा रहे दो युवकों को सड़क किनारे खड़े होकर बात करते समय एक तेज रफ्तार सड़क बनाने वाली मशीन ने रौंद दिया जिसमें एक 20 वर्षीय किशोर रमन की मौत हो गई तथा उसका साथी बाल बाल बच गया।

ये भी पढ़ें... मध्य प्रदेश में भयानक हादसा: टक्कर के बाद ट्राले में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

एस एस सी की परीक्षा देने के लिए जा रहा था

प्रभारी निरीक्षक थाना पिलुआ राजीव कुमार ने बताया कि जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम मिलावली निवासी 20 वर्षीय रमन पुत्र रमेश चंद्र आज प्रातः मोटरसाइकिल से अपने एक साथी के साथ अलीगढ़ में आज सम्पन्न होने वाली एस एस सी की परीक्षा देने के लिए जा रहा था। उसे नगरिया मोड़ पर एक सड़क बनाने वाली मशीन ने रौंद दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मृतक के पिता रमेश चंद्र ने घटना की रिपोर्ट सड़क वनाने वाली मशीन व उसके चालक के विरूद्व दर्ज कराई है। समाचार लिखे जाने तक चालक मय मशीन के फरार था पुलिस तलाश कर रही है।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...प्रतापगढ़ हादसा: CM योगी ने की मृतक के परिजनों को 2-2 लाख देने की घोषणा

तीन लोग गंभीर रूप से घायल

आज ही इससे पहले मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार बैक करते समय कुएं में जा गिरी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ऐसे में सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कुएं से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। दर्दनाक हादसे का शिकार हुए लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा कार सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से मध्यप्रदेश के छतरपुर में बारात में शामिल होने गए थे।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें...वडोदरा में भीषण हादसा: आज कांप उठा पूरा देश, पीएम समेत सभी ने दी श्रद्धांजली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News