Etah News: आधी रात प्रेमिका के कमरे में चुपके से आया प्रेमी, पड़ोसियों ने बनाया वीडियो

Etah News: रात के अंधेरे में प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने उसके कमरे तक पहुंच गया। पड़ोसियों ने मामले का वीडियो बनाकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-04-27 10:33 GMT

Etah News (Pic: Social Media)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र में एक दबंग भाजपा नेता के भाई ने गुंडई के बलपर एक अजीबोगरीब घटना को अंजाम दिया। जिसमें वह नाबालिक किशोरी प्रेमिका से मिलने उसके घर में रात में घुस गया। इस वक्त वह घर में अकेली थी। उसकी यह हरकत पड़ोसियों ने देख ली तो उन्होंने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर किशोर को बंद कर दिया और परिजनों तथा पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया। दबंग प्रेमी क्षेत्रीय भाजपा नेता का भाई बताया जा रहा है। नाबालिक किशोरी के परिजनों की शिकायत के बाद भी समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न किए जाने की जानकारी प्राप्त हुई है।

पड़ोसियों ने बनाया वीडियो

उक्त घटना का वीडियो सोशल भी मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दबंग प्रेमी परिवार के सदस्यों तथा पड़ोसियों को धमकाते भी नजर आ रहा है। दबंग प्रेमी का भाई भाजपा का बूथ अध्यक्ष है। घटनाक्रम के अनुसार आरोपी युवक जेकेश उर्फ साबी जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम बीरपुर सरनऊ का निवासी है। बीती रात एक नाबालिग 15 वर्षीय प्रेमिका से जबरन मिलने उसके घर पहुंच कर कमरे में घुस गया। जिसे घुसते पड़ोसियों ने देख लिया। पड़ोसियों ने उस कमरे को बाहर से बंद कर उसका वीडियो बनाना प्रारंभ कर दिया।

परिजनों ने पुलिस को सौंपा

घटना की सूचना 112 पुलिस को दी जिस पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और परिजनों ने उक्त दबंग मनचले युवक को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उक्त किशोर को हिरासत में लेकर थाने ले आई। उक्त किशोर गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। किशोरी के परिजनों ने किशोर पर किशोरी से जबरन घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। पकड़े जाने के बाद प्रेमी ने किशोरी द्वारा बुलाये जाने की बात कही है। थानाध्यक्ष मिरहची के के लोधी के अनुसार समाचार लिखे जाने तक परिजनों की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। अगर तहरीर प्राप्त होती है तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं तहरीर दिए जाने के बाद भी मुकदमा दर्ज न किए जाने का पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं।

Tags:    

Similar News