Eta News: एटा के ऐतिहासिक घंटाघर व राष्ट्रपिता की प्रतिमा के सौंदर्यीकरण की उठी मांग, व्यापार मंडल ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

Eta News: शहर के इन ऐतिहासिक धरोहरों घंटाघर और महात्मा गांधी की प्रतिमा के जीर्णोद्धार व सौंदर्यीकरण कराने के लिए जिलाधिकारी एटा प्रेम रंजन सिंह को उद्योग व्यापार मंडल ने एक ज्ञापन सौंपा है।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-09-19 23:13 IST

एटा के ऐतिहासिक घंटाघर व राष्ट्रपिता की प्रतिमा के सौंदर्यीकरण की उठी मांग, व्यापार मंडल ने डीएम को सौंपा ज्ञापन: Photo- Newstrack

Eta News: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के मुख्यालय पर नगर के बीचो बीच स्थित ऐतिहासिक धरोहर घंटाघर आजादी के बाद से एक यादगार के रूप में स्थापित है और जिसमें देश की आजादी के नायक राष्ट्र पिता महात्मा गांधी जी की एक बड़ी प्रतिमा भी स्थापित है वहां पर घंटाघर होने के कारण उस स्थान पर बाजार का नाम भी घंटाघर बाजार ही पड़ गया है। जो वर्षों से अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है।

धरोहरों के जीर्णोद्धार व सौंदर्यीकरण के लिए सौंपा ज्ञापन

शहर के इन ऐतिहासिक धरोहरों घंटाघर और महात्मा गांधी की प्रतिमा के जीर्णोद्धार व सौंदर्यीकरण कराने के लिए जिलाधिकारी एटा प्रेम रंजन सिंह को उद्योग व्यापार मंडल ने एक ज्ञापन सौंपा है। व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अतुल राठी ने बताया कि एटा उद्योग व्यापार मंडल एटा के दर्जनों पदाधिकारिओं द्वारा जिलाधिकारी महोदय एटा को एटा नगर का हृदय कहे जाने वाले घंटाघर के सौंदर्यीकरण के विषय में एक ज्ञापन सौंपा गया।

अपने सौंपे गए ज्ञापन के माध्यम से एटा उद्योग व्यापार मंडल एटा के पदाधिकारिओं ने माननीय जिलाधिकारी महोदय एटा से एटा नगर का हृदय कहे जाने वाले घंटाघर का जीर्णोधार कराके सौंदर्यीकरण कराने का विनम्र आग्रह किया गया।

एटा उद्योग व्यापार मंडल एटा के पदाधिकारिओं ने कहा कि एटा नगर की प्रमुखतम पहिचान रखने वाले घंटाघर का सौंदर्यीकरण हो यह एटा नगर के व्यापारियों की ही नहीं अपितु एटा नगर के आम जनमानस की भी पुरजोर मांग है।

उपस्थित रहे

ज्ञापन सौंपने वाले व्यापार मंडल पदाधिकारिओं में मुख्यरूप से नगर अध्यक्ष अतुल राठी, अशोक जी सर्राफ, कल्लू मियां, राकेश वार्ष्णेय चिकोरी वाले, राकेश वार्ष्णेय आर के ज्वैलर्स, अतुल राठी, डेविड जैन, कैलाश जैन, अमित गुप्ता, आदेश कुमार गुप्ता, संजीव जैन, प्रसून वार्ष्णेय,संजीव वार्ष्णेय, उमेश प्रताप सिंह चौहान,राहुल वार्ष्णेय बॉबी , तनवीर अन्ना खान,सौरभ गुप्ता ,साबिर मियां, प्रवेश मिश्रा, सौरभ वार्ष्णेय लाला, विवेक जैन ,दीपक वार्ष्णेय सहित अनेकों पदाधिकारी एवं व्यापारी सदस्य उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News