Etah News: दो बाइकों की भिड़ंत तथा ट्रैक्टर पलटने से पांच की मौत, एक दर्जन घायल

Etah News: एटा में दो दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-05-23 15:58 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Etah News: एटा जनपद के दो थाना क्षेत्र में घाटी मार्ग घटनाओं में दो मासूम सहित पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। एटा जनपद के थाना रिजोर क्षेत्र के ग्राम बकालपुर के समीप देर शाम दो बाइकों में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों बाइक सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं जैथरा क्षेत्र में घटी दूसरी घटना में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक वृद्धा की मौत हो गई तथा एक दर्जन ट्रैक्टर सवार लोग घायल हो गए ।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों तथा घायलों को सीएचसी जैथरा तथा मेडिकल कॉलेज एटा में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पर वरिष्ठ अधीक्षक राजेश कुमार सिंह व क्षेत्राधिकार नगर मौके पर पहुंच गए और घायलों का हाल जाना। घटनाक्रम के अनुसार आज थाना रिजोर के शिकोहाबाद रोड स्थित ग्राम बाकलपुर के समीप दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घायलों की चीज पुकार सुन आसपास के लोग एक्रकृति हो गए और घटना की सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को निजी वाहनों से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दो बच्चों सहित चार को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो की हालत गंभीर बताई जाती है।

ट्रैक्टर पलटने से वृद्ध की मौत

प्रभारी निरीक्षक रिजोर अलका तोमर ने बताया घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को लाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जांच चिकित्सकों ने दो बच्चों सहित चार को उम्र घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टिया जांच में बाइक पर सवार ग्राम गुमानपुरा निवासी महावीर( 40)और उनके मासूम दो बेटों की मौत हो गई है। उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरे बाइक सवार ग्राम फफोतू निवासी ललित (35) की भी मौत हो गई। वहीं राज बाबू की हालत गंभीर बनी हुई है। उनके अनुसार दोनों मासूमों की उम्र 10,12 साल बताई गई है। दूसरी घटना थाना जैथरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बनिया धारा के समीप घटी जिसमें गंगा स्नान कर वापस आ रहा श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 60 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गई। एक दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। मौके पर प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह पहुंच गए और उन्होंने सभी घायलों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भेजा है। वहीं मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

Tags:    

Similar News