Etah News: मधुशाला पर चोरों का धावा, सरकारी ठेके से उड़ाया लाखों का माल, एक साल में दूसरी बार बनाया निशाना

Etah: करीब एक वर्ष पूर्व इसी ठेके से चोरों ने लगभग ढाई लाख से अधिक की शराब चोरी कर ली गयी थी। जिसमें पुलिस आज तक कोई माल बरामद नहीं कर सकी है।

Update: 2023-06-28 05:35 GMT
Etah News

Etah News: जनपद थाना कोतवाली देहात के ग्राम पवांस स्थित देसी शराब के सरकारी ठेका चोरी वाले ठेके के नाम से मशहूर होता जा रहा है। वजह, करीब एक वर्ष पूर्व इसी ठेके से चोरों ने लगभग ढाई लाख से अधिक की शराब चोरी कर ली गयी थी। जिसमें पुलिस आज तक कोई माल बरामद नहीं कर सकी है। मंगलवार देर रात्रि फिर अज्ञात चोरों ने इस दुकान पर धावा बोल दिया और लाखों का सामान पार कर दिया।

सुबह टूटा मिला ताला, अंदर से गायब था माल

घटना के संबंध में देसी शराब के ठेके के सेल्समैन राकेश ने बताया कि उसने रोज की भांति रात्रि 10 बजे ठेके को बन्द किया था। उसके बाद वह पवांस स्थित अपने घर चला गया था। सुबह जब वो दुकान पर आया तो देखा कि दुकान के ताले टूटे थे। उसमें रखे 40 शराब के कार्टून, बैट्री, नगदी, बैट्री चार्ज करने की सोलर प्लेट आदि अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिए गए थे।

गांव के लोगों पर जताया शक

सेल्समैन के मुताबिक चोरी गई शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख है। रात्रि में दुकान पर सोने के बारे में उसने बताया कि वैसे तो वह या उसका कोई परिजन ठेके पर सोता था। किंतु बीती रात्रि घर पर कार्य होने के कारण घर पर ही सो गया। राकेश ने बताया कि दो दिन पहले उसका पूर्व में ठेके से हुई चोरी में शामिल लोगों और गांव के कुछ लोगों से विवाद हो गया था। उन्होंने ठेका न चलाने देने की धमकी दी थी। उस वक्त तो उसने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन सुबह देखा तो ठेके पर पर चोरी हो चुकी थी। उसने घटना की सूचना 112 नंबर पर पुलिस तथा दुकान संचालक को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। दुकानदार ने पुलिस को शक के आधार पर गांव के कुछ लोगों के नाम बताए हैं।

Tags:    

Similar News