Etah News: नौजवानों के हाथों में थमाते थे पिस्टल, अवैध असलहे के साथ एक गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Etah News:अवैध असलहे लेकर खंडवा से अलीगढ़ जा रहा तस्कर एटा में गिरफ्तार, चार पिस्टल बरामद।

Update: 2023-08-25 12:35 GMT
Etah News (Photo - Social Media)

Etah Crime News: पुलिस ने अंतर्जनपदीय असलहा तस्करों के गैंग का खुलासा करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस जांच में सामने आया कि ये तस्कर अलीगढ़ व आगरा मण्डल में वर्षो से असलहा सप्लाई कर रहे थे। कई युवाओं को ये लोग अवैध असलहे बेच चुके हैं।

4 देसी पिस्टल और 8 मैगजीन हुई बरामद

एटा जनपद के थाना कोतवालीनगर क्षेत्र में शहर के बीचोंबीच स्थित रामलीला मंच के पास पुलिस ने आज अंतर्जनपदीय अवैध असलहा सप्लाई करने वाले गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया, छानबीन में उनके पास चार कंट्रीमेड पिस्टल व आठ मैग्जीन बरामद हुई। जबकि आरोपितों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

10 हजार में मध्य प्रदेश से लाते थे पिस्टल

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा सैनिक पड़ाव, रामलीला मंच के पास से एक अवैध शस्त्र सप्लायर को गिरफ्तार किया गया है। इसी बीच एक अभियुक्त मौके से भाग निकला। गिरफ्तार अभियुक्त की तलाशी के दौरान उसके पास से अवैध असलहे बरामद हुए। कड़ाई से पूछताछ में पकडे़ गए आरोपित दानिश ने बताया कि वह तथा उसका फरार भाई फैजान मिलकर खंडवा मध्यप्रदेश से 10000 रुपयों में असलहा खरीदकर लाते थे और उन्हें उत्तर प्रदेश में लाकर 30 से 40 हजार रुपयों में बेच देते थे, यह गोरखधंधा वो पिछले कई वर्षों से कर रहे थे।

अभियुक्तों के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर पर मुअसं- 654/23 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया है। साथ ही फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर उसे पकड़ने के सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पता दानिश पुत्र बाबू खां निवासी जीवनगढ़ थाना क्वार्सी अलीगढ़ उम्र करीब 29 वर्ष है। फरार अभियुक्त का नाम फैजान पुत्र बाबू खां निवासी जीवनगढ़ थाना क्वार्सी अलीगढ़ उम्र करीब 20 वर्ष है। यह दोनों सगे भाई मिलकर विभिन्न जनपदों में हथियारों की सप्लाई करते थे, शेष गैंग के सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News