Etah News: कनपटी से बंदूक सटाकर दिनदहाड़े दुकानदार से लूट, एफआईआर दर्ज

Etah News: कार सवार लुटेरों ने दुकानदार से करीब चार लाख की लूट को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-06-03 16:56 GMT

पीड़ित दुकानदार। (Pic: Newstrack)

Etah News: सोमवार को नगर के बाई पास रोड स्थित सागरताल के सामने दिनदहाड़े दो कारों में सवार होकर आए आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर एक दुकानदार से 3.85 लाख रुपये लूट लिये। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना के बाद समूचे नगर में सनसनी मच गई। लूट की घटना को अंजाम देने के पश्चात बदमाश हवा में पिस्टल और तमंचे हिलाते हुए फरार हो गये। घटना के पश्चात कोतवाली पुलिस के अलावा सीओ जलेसर, एएसपी, एसएसपी भी मौके पर पहुंच गये। घटना का निरीक्षण किया।

कनपटी पर बंदूक सटाकर की गई लूट

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेतरान्तर्गत नगर के मोहल्ला हतौड़ा निवासी राहुल कौशिक पुत्र दिनेश कौशिक की बाई पास रोड स्थित सागर ताल के सामने इन्वर्टर बैटरी तथा मार्बल की बिहारी जी ट्रेडर्स नाम से दुकान है। नित्य की भांति सोमवार को भी राहुल दुकान पर बैठा हुआ था। तभी दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे दो कारो में सवार होकर आये 7 से 8 बदमाश दुकान में घुस आये। तभी एक बदमाश ने अपनी पिस्टल निकाल कर राहुल की कनपटी पर हमला कर दिया। और दुकान के गल्ले में रखे ₹3,85,000 लूट लिये। राहुल ने जब घटना का विरोध किया तो बदमाशो ने उसके साथ मारपीट भी की। फिर हवा में पिस्टल लहराते हुए बदमाश फरार हो गये।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

इसी बीच एक बदमाश का मोबाइल गिर गया। बदमाशों के भाग जाने पर राहुल ने चीख पुकार की। जिसे सुनकर अन्य लोग भी मौके पर आ गये। घटना की सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस के अलावा सीओ कृष्णमुरारी दोहरे, एएसपी धनन्जय सिंह कुशवाह क्राइम टीम आदि के साथ मौके पर आ गये। पीड़ित दुकानदार द्वारा कोटवाली पुलिस को तहरीर दी दी गयी है। पीड़ित दुकानदार राहुल कौशिक के अनुसार बदमाश क्रेटा और वेंजो कार में सवार होकर आए थे। उन्होंने गर्दन पर पिस्टल रख मारपीट करते हुए गल्ला तोड़ कर उसमें रखे 3.85 लाख रुपये लूट कर बदमाश फरार हो गये। यह रुपये सरिया के भुगतान के लिए रखे हुए थे।

Tags:    

Similar News