Etah News: यूपी पुलिस का गजब कारनामा, शराबी का वीडियो बनाने वाले को ही भेजा जेल

Etah News: गांव के ही सरकारी डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले बीए का छात्र 22 वर्षीय विक्रम पुत्र विनोद ने पुलिस को बताया कि सर घटना की वीडियो मैंने बनाया है, तो उन्होनें उसे बड़े दरोगा जी को बताने बात कहकर थाने चलने के लिए बोलें।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-04-19 11:09 GMT

पीड़ित युवक के पिता का तस्वीर (Pic:Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के ग्राम, खानपुर में बृहस्पतिवार की देर शाम एक शराबी युवक ने गांव में बवाल मचा दिया। युवक गांव के लोगों से गाली गलौज कर छत पर चढ़ पथराव करने लगा। ग्रामीणों ने मामले की सूचना 112 पुलिस को दी गई। मोटरसाइकिल पर सवार दो पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस को देख राम वकील शराबी युवक और भड़क उठा और उसने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव करना प्रारंभ कर दिया। पथराव में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस कर्मियों को पत्थर लग गया जिससे वे स्वंय को सुरक्षित किए। युवक के पथराव में सरकारी बाइक भी क्षति ग्रस्त हो गई।

छात्र को ही भेज दिया जेल

पुलिस कर्मियों ने पथराव कर रहे युवक की सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर गांव में भारी पुलिस बल पहुंची और युवक को पकड़ थाने ले आई। घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के दूसरे दिन बाद कुछ पुलिसकर्मी गांव गए थे। गांव में लोगों से पूछताछ की कि यहां किसी ने वीडियो बनाया हो तो वह हमें दे दे। गांव के ही सरकारी डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले बीए का छात्र 22 वर्षीय विक्रम पुत्र विनोद ने पुलिस को बताया कि सर घटना की वीडियो मैंने बनाया है, तो उन्होनें उसे बड़े दरोगा जी को बताने बात कहकर थाने चलने के लिए बोले।

पिता अफसरों से लगा रहा गुहार

वहीं युवक दरोगा के साथ थाने चला गया। थाने जाने पर पुलिस विक्रम को हवालात में बंद कर दिया। घटना की जानकारी होने पर विक्रम के पिता विनोद थाने पहुंचे। उन्होंने दरोगा से कहा कि मेरे पुत्र ने पुलिस पर हमला करने की वीडियो बनाकर आपको दिखा पुलिस की मदद की है। आप लोग मेरे पुत्र को ही जेल भेजना चाहते हैं। काफी गुहार करने के बाद पिता ने उप जिलाधिकारी जलेसर, क्षेत्राधिकार जलेसर तथा थाना अध्यक्ष के पास पहुचें, लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की। पीड़ितों ने घटना की एक तहरीर क्षेत्राधिकार जलेसर तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा को दी है। समाचार लिखें जाने तक थाना जलेसर पुलिस द्वारा विक्रम को छोड़ा नहीं गया था। पुलिस उसे 151 में चालान कर छोड़ने की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News