Etawah News: जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर डिप्टी सीएम ने 2024 को लेकर दिए गुरु मंत्र

Etawah News: उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोग जनता के बीच पहुंचकर जनता को भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दें और उन्हें बताएं कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे हो गए हैं और 9 साल में हमारी सरकार ने किन-किन योजनाओं को चलाया है।

Update:2023-06-02 22:38 IST
(Pic: Newstrack)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक आज औरैया में पहुंचे जहां पर उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की। बैठक के दौरान उनके साथ इटावा लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया भी मौजूद रहे। औरैया जिले में आज उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक अपने पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक को संबोधित करने के लिए पहुंचे जहां पर उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों और प्रतिनिधियों को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर गुरु मंत्र दिए।

2024 को लेकर तैयारियों में जुटी बीजेपी

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोग जनता के बीच पहुंचकर जनता को भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दें और उन्हें बताएं कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे हो गए हैं और 9 साल में हमारी सरकार ने किन-किन योजनाओं को चलाया है और उन योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया है। जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ इटावा से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया भी मौजूद रहे जहां पर उन्होंने भी जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि वह जनता के बीच पहुंचे और मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल के बारे में जानकारी दें और उनसे अपील करें कि एक बार फिर से देश में मोदी सरकार को बनाएं।

बैठक में यह लोग रहे मौजूद

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के द्वारा जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में बीजेपी के जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्र, जिला प्रभारी प्रमोद अग्रहरी, सांसद इटावा डॉ० रामशंकर कठेरिया, जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे, सदर विधायक गुड़िया कठेरिया एवं अन्य पदाधिकारी कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News