Etawah News: संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे डीएम-एसएसपी, फरियादियों की सुनी समस्याएं

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस से संबंधित फरियादियों की समस्याओं को सुनने का काम किया। उन्होंने न्याय करने का आश्वासन दिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-03 08:56 GMT

समाधान दिवस पर पहुंचे अधिकारी। (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में डीएम-एसएसपी जनता की समस्याओं को सुनने के लिए संपूर्ण समाधान दिवस के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां उनके द्वारा आम फरियादियों की समस्याओं को सुनने का काम किया गया।

डीएम-एसएसपी ने एक के बाद एक फरियादियों की सुनी समस्याएं

इटावा जिले में जनता की समस्याओं का समाधान करने को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा समय-समय पर संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। यहां फरियादी अपनी फरियाद लेकर अधिकारियों के पास में पहुंचते हैं जहां पर उनकी समस्याओं को सुना जाता है। जिसके बाद उनकी समस्याओं का समाधान भी होता है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां सदर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। यहां यहां जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां पर एक के बाद एक फरियादियों की समस्याओं को सुना गया।

पुलिस संबंधित शिकायतों को लेकर एसएसपी ने दिया आश्वासन

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस से संबंधित फरियादियों की समस्याओं को सुनने का काम किया। जहां फरियादियों ने पुलिस विभाग की जुड़ी कई समस्याओं के बारे में एसएसपी को अवगत कराया तो वही एसएसपी ने संबंधित थाना अध्यक्षों से बातचीत करते हुए जनता की समस्याओं का शीघ्र समाधान करने के आदेश दिए।

डीएम ने जनता की सुनी समस्याएं

जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय अलग-अलग विभागों से जुड़ी जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया। जिसके बाद डीएम ने संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए हैं की जनता को जो भी समस्याएं जिस विभाग से हो रही हैं उनकी समस्याओं को तत्काल रूप से दूर करने का काम किया जाए। डीएम-एसएसपी के द्वारा फरियादियों की समस्याएं सुनने के बाद फरियादी काफी खुश होते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि अब हमारी समस्याओं का समाधान जरूर हो जाएगा। जनता की समस्याएं सुनने के दौरान मौके पर क्षेत्र अधिकारी अमित कुमार, सदर एसडीएम विक्रम राघव समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News