Etawah: आबकारी विभाग और पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कंटेनर के साथ पकड़ी 15 लाख की शराब

Etawah News: मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भारी संख्या में अवैध शराब को ले जाने का काम किया जा रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-26 02:43 GMT

कंटेनर के साथ पकड़ी 15 लाख की शराब  (फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah News: आबकारी विभाग, जीएसटी और पुलिस टीम ने मिलकर अवैध शराब को पकड़ने का काम किया है। तीनों टीमों के द्वारा पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग 15 से 20 लाख रुपए बताई गई।

अवैध शराब के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

इटावा जिले में शराब के खिलाफ आबकारी विभाग की टीम और पुलिस टीम लगातार कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ गुरुवार को देखने को मिला, जहां पर आबकारी विभाग पुलिस टीम और जीएसटी टीम ने मिलकर एक ट्रक से लाखों रुपए की शराब को पकड़ने का काम किया है। बताते चलें कि मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भारी संख्या में अवैध शराब को ले जाने का काम किया जा रहा है। जिसके बाद तीनों विभाग की टीम मौके पर पहुंची जहां से लाखों रुपए की शराब को पकड़ने का काम किया गया।

हरियाणा से लाई गई थी शराब

पकड़ी गई शराब के बारे में आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर जगदंबिका प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़ी गई शराब को तस्कर हरियाणा से यूपी के रास्ते बिहार ले जाने का काम किया जा रहा था। जब इस बात की जानकारी हुई तो नेशनल हाईवे 2 पर पहुंचकर 1 कंटेनर को पकड़ने का काम किया गया। जिसको खोला गया तो हरियाणा ब्रांड की अंग्रेजी शराब से जुड़ी 200 शराब की पेटियाँ बरामद हुई। जिसकी कीमत को आंका गया तो लगभग उसकी कीमत बाजार में 15 से 20 लाख रुपए बताई गई। वही आबकारी विभाग की इंस्पेक्टर का कहना है कि शराब तस्कर को भनक लग गई थी उसके पीछे विभाग की टीम लगी है। जिसके बाद वह कंटेनर को खड़ा करके मौके से फरार हो गया है। फिलहाल शराब को जप्त कर लिया गया है और तस्कर की तलाश शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News