Etawah News: मकान की दीवार गिरने से बच्ची की हुई मौत, मां समेत एक युवती घायल

Etawah News: गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक से एक कच्चे मकान की दीवार भरभराकर गिर गई। इस दीवार के नीचे दबने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-14 17:18 IST

मकान की दीवार गिरने से बच्ची की हुई मौत, मां समेत एक युवती घायल: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा के भरथना इलाके एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक से एक कच्चे मकान की दीवार भरभराकर गिर गई। इस दीवार के नीचे दबने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कच्चे मकान की दीवार ढ़हने से सोनाली यादव की गई जान

बताते चलें कि मामला नगला नगरिया यादवन का है। यहां सोमवार की सुबह 10:00 एक अच्छी दीवार के नीचे परिवार के तीन लोग बैठे हुए थे। तभी अचानक से कच्ची दीवार भरभराकर तीनों के ऊपर गिर गई। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे। मलवे में दबी बच्ची को बाहर निकालने का काम किया गया तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। घटना से परिवार में मातम छा गया।

दीवार गिरने से दो अन्य घायल

बताते चलें कि मकान की दीवार गिरने से 11 साल की सोनाली यादव की दबकर मौत हो गई। जबकि उनकी मां रचना देवी और एक अन्य युवती शिवा घायल हो गई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा सभी को बाहर निकला गया। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया। वही मामले में बताया गया कि तीन लोग मिट्टी को खोदने का काम कर रहे थे तभी अचानक से मिट्टी की दीवार गिर गई और इससे एक बड़ा हादसा हो गया।

वही इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी दी और बताया कि दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई है। जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही।

Tags:    

Similar News