Etawah News: छात्रा अश्लील कमेंट करना पड़ा महंगा, दो मनचलो की लोगों ने धुनाई, वीडियो वायरल

Etawah News: जसवंत नगर इलाके में दो मनचलों को छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। सड़क पर मौजूद जनता ने दोनों मनचलों को सड़क पर गिरा-गिरा कर जमकर पीटा। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-22 16:15 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack) 

Etawah News: जसवंत नगर इलाके में दो मनचलों को छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। सड़क पर मौजूद जनता ने दोनों मनचलों को सड़क पर गिरा-गिरा कर जमकर पीटा। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग दो युवकों को जमकर पीटते हुए दिखाई दे रहे है। वही  मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया। मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला लुधपुरा इलाके का है। गुरुवार को सुबह एक छात्रा स्कूल जा रही थी। तभी सड़क पर खड़े दो युवक छात्रा से अश्लील कमेंट करने लगे और परेशान करने लगे। आसपास के लोगों ने इस घटना को देख मौके पर पहुंचे। जहां दोनों युवकों को पकड़ कर धुनाई कर दी।   

पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ की कार्रवाई

मनचलों द्वारा छात्रा को परेशान करने के मामले में पुलिस ने जब जाँच पड़ताल की तो पता चला कि दोनों आरोपी फिरोजाबाद जनपद के नागला खंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला फतेह के रहने वाले हैं। जिसमें एक का नाम शिवम और दूसरे का नाम शैलेंद्र कुमार है। वहीं बीच सड़क पर कानून को अपने हाथ में लेने के मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। जिसमें दो मनचले और पांच पीटने वाले लोग शामिल हैं। वहीं पुलिस ने जनता से अपील की है कि आप कभी भी कानून को अपने हाथ में ना लें अगर कोई ऐसा मामला है तो पुलिस को तत्काल फोन करें।

Tags:    

Similar News