Etawah News: पुलिस ने फर्जी लूट की घटना का किया खुलासा, शिकायतकर्ता ही निकला लुटेरा

Etawah News: इटावा जिले में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम रही है। पुलिस ने फर्जी लूट की घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-29 12:11 GMT

पुलिस ने फर्जी लूट की घटना का किया खुलासा, शिकायतकर्ता ही निकला लुटेरा: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस ने एक फर्जी लूट की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

पुलिस को फर्जी लूट की घटना के बारे में दी गई थी जानकारी

इटावा जिले में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम रही है। ऐसा ही कुछ फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में देखने को मिला। जहां पर पुलिस ने फर्जी लूट की घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बताते चलें कि इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रीतौर में रहने वाले अजय भदोरिया के द्वारा फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस को सूचना दी गई थी कि दो अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने रेलवे क्रॉसिंग की पुलिया पर लूट की घटना को अंजाम दिया और मेरे पास मौजूद लाखों रुपए लेकर फरार हो गए।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया और वादी अजय भदोरिया से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह ekart कंपनी में काम करता है और मैं 4,96000 रुपए को बैंक में जमा करने जा रहा था तभी मेरे साथ लूट की घटना हो गई। पुलिस ने अजय से जब पढ़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसने सारा रुपया अपने भाई को दे दिया था और पुलिस को झूठी सूचना दी थी।

पकड़े गए आरोपी को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के झूठी लूट की सूचना देने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने का आरोपी को गिरफ्तार किया जिसने पुलिस को झूठी सूचना दी थी।

गिरफ्तार अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो तो उसने बताया कि यह सब मैंने इसलिए किया कि मैं जुए में रुपया हार गया था तथा अपनी गर्लफ्रेंड को रुपया देने के लिए मुझे पैसों की जरूरत थी इसलिए मेरे द्वारा यह कार्य किया गया है अभियुक्त की निशादेही के आधार पर उसके खेत से मिट्टी में गड़ा हुआ बैग बरामद किया गया जिसमें से 4,96,000/- रूपये बरामद किये गये। वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

Tags:    

Similar News