Etawah News: चलती थार पर युवक कर रहा था स्टंट, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने सिखाया सबक

Etawah News: पुलिस की नजर जब रील पर पड़ी तो पुलिस ने थार कार का ₹16000 का चालान काट दिया। पुलिस ने ऐसा इसलिए किया कि आगे से कोई भी वाहन पर स्टंट दिखाने का काम ना करें।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-23 02:38 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में एक युवक को चलती थार पर बैठकर वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। वीडियो पर पुलिस की जब नजर पड़ी तो मामले को गंभीरता से लिया और थार चालन को सबक सिखाने के लिए उसका चालान काट दिया। 

चलती थार पर युवक दिखा रहा था स्टंट

इटावा में स्टंटबाजो के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, तो वहीं पुलिस भी स्टंटबाजो को सबक सिखाने में पीछे नहीं हट रही। स्टंटबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही पुलिस हरकत में आ गई और स्टंटबाज को सबक सिखाने का काम किया। बताते चलें कि मामला लाइन सफारी रोड का है। यहां पर चलती थार कार के ऊपर बैठकर एक युवक अपनी बॉडी पर्सनालिटी को दिखाता हुआ कैमरे में कैद कर रहा था। जिसमें एक गाना भी बज रहा था "राजा है हम यहां के राजा हैं हम"। इसका रील बनाया गया। पुलिस की नजर जब रील पर पड़ी तो पुलिस ने थार कार का ₹16000 का चालान काट दिया। पुलिस ने ऐसा इसलिए किया कि आगे से कोई भी वाहन पर स्टंट दिखाने का काम ना करें।

जागरूकता अभियान का युवाओं पर नहीं पड़ता असर

जनपद में समय-समय पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद सड़क सुरक्षा वाहन को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जाता है। जिसमें लोगों को बताया भी जाता है कि वाहन चलाते समय सावधानियां बरतने की जरूरत होती है। वाहन चलाते समय आप किसी भी तरीके का स्टंट ना दिखाएं। ऐसा करना आपकी जान जोखिम में डाल सकता है। वहीं पुलिस लोगों से अपील करती है कि चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें और दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं। जब भी वाहन चलाएं लिमिट गति में चलाएं। आप वाहन चलाते समय बस एक बात को याद रखें कि आपका घर पर कोई इंतजार कर रहा है।   

Tags:    

Similar News