Etawah News: पहली बीवी की मौत के बाद दूसरी पत्नी की भी जलकर मौत, मायके पक्ष ने बताया हत्या

Etawah News: यूपी इटावा जनपद में घर के अंदर संदिग्ध हालात में एक महिला की जलकर मौत हो गई। इस घटना के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-11-21 02:56 GMT

मौके पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Etawah News: इटावा जनपद में सोमवार यानी (20 नवंबर) को घर के अंदर एक महिला की जलकर मौत हो गई। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल शुरू की और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दरअसल, ये पूरा मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है जहां पर सोमवार को अचानक एक घर के अंदर से महिला की चीख पुकार वाली आवाज बाहर आने लगी। आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे तो उन्होंने देखा एक महिला कमरे के अंदर आग की लपटो से घिरी हुई है और कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई।

ससुरालवालों पर लगाया हत्या करने का आरोप

बता दें कि जिन ससुराल वालों पर आग लगाने का आरोप लग रहा है, उन्होंने 2005 में अपनी बहू को आग के हवाले उतारा था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमें महिला का पति और सास ससुर शामिल थे जिनका 7 साल की सजा सुनाई गई थी। वहीं, 7 साल की सजा काटने के बाद अमित यादव ने हथनोली इलाके में रहने वाले रमेश यादव की पुत्री प्रियंका यादव के साथ में शादी की। इस दौरान प्रियंका यादव तीन बेटियां हुई। इस पूरे मामले को लेकर प्रियंका यादव की बहन का कहना है कि हमारी बहन प्रियंका यादव को लगातार परेशान किया जा रहा था। उन पर दबाव बनाया जा रहा था। इस मामले में हमारी बहन ने कई दफा हम लोगों से शिकायत भी की। लेकिन, आज बात इतनी बढ़ गई की हमारी बहन की आग लगाकर हत्या कर दी गई। हम चाहते हैं कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

महिला की मौत के बाद एसएसपी ने दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि भरथना इलाके में एक महिला की जलकर मौत हो जाने की खबर सामने आई है। इस मामले में हमारे भरथना के क्षेत्राधिकारी और कोतवाल प्रभारी मौके पर पहुंचे थे जहां पर पूरे मामले को गंभीरता के साथ में लिया गया था। मायके पक्ष की तरफ से ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है जिसको लेकर पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है अगर आरोपी दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।


Tags:    

Similar News