Etawah News: ट्रेन से गिरकर यात्री की हुई मौत, लोगों ने की थी पकड़ने की कोशिश

Etawah News: ट्रेन में मौजूद कुछ लोगों ने यात्री को गिरने से पहले पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ में नहीं आया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-27 02:39 GMT

ट्रेन से गिरकर यात्री की हुई मौत   (photo: social media )

Etawah News: इटावा में चलती ट्रेन से गिरकर एक यात्री की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद जीआरपी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मेमो पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रहा था यात्री

इटावा रेलवे स्टेशन पर आगरा से कानपुर की ओर जाने वाली मेमो पैसेंजर ट्रेन से एक यात्री की गिरकर मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पता चला है कि एक यात्री जिसकी उम्र तकरीबन 58 साल जो कि पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रहा था। तभी अचानक से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। ट्रेन में मौजूद कुछ लोगों ने यात्री को गिरने से पहले पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। जब इस बात की जानकारी जीआरपी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और यह पता लगाने की कोशिश की कि यात्री कहां से कहां जा रहा था और उसका क्या नाम है।

धीमी गति से चल रही थी ट्रेन

मामले की जानकारी जब जीआरपी थाने के प्रभारी शैलेश निगम को हुई तो उन्होंने बताया कि शुक्रवार को जानकारी मिली थी कि इटावा रेलवे स्टेशन पर एक यात्री गिर गया है । जिसके बाद जीआरपी की पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला की उसकी मौत हो चुकी है। ट्रेन बहुत धीमी गति से चल रही थी। अनुमान लगाए जा रहा है कि यात्री किसी बीमारी से परेशान था और अचानक से हो सकता है उसकी दिल की धड़कन रूकी हो और वह चलती ट्रेन से गिर गया हो। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि क्या यात्री दिल की धड़कन रुकने से नीचे गिरा है। वहीं उन्होंने यात्रियों से अपील की है कि जब भी आप लोग ट्रेन में यात्रा करें तो गेट के पास खड़े होकर यात्रा न करें ऐसा करना आपकी जान जोखिम में डालने जैसा साबित हो सकता है।

Tags:    

Similar News