Etawah News: कोई ट्रेन इटावा से गुजरेगी, तो ठहराव जरूर होगा, रेलवे स्टेशन के आएंगे ‘अच्छे दिन’

Etawah News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमृत भारत रेलवे स्टेशन के तहत इटावा रेलवे स्टेशन के सौंदर्यकरण के लिए 33 करोड़ रूपये की सौगात दी है। जिससे अब इटावा के रेलवे स्टेशन का सौंदर्यीकरण किया जाएगा।

Update:2023-08-06 16:11 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिए 33 करोड़ रूपये इटावा के रेलवे स्टेशन का होगा सौंदर्यीकरण: Photo- Newstrack

Etawah News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमृत भारत रेलवे स्टेशन के तहत इटावा रेलवे स्टेशन के सौंदर्यकरण के लिए 33 करोड़ रूपये की सौगात दी है। जिससे अब इटावा के रेलवे स्टेशन का सौंदर्यीकरण किया जाएगा।

यात्रियों के लिए प्रतीक्षालय से लेकर अन्य सुविधाएं

इटावा में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया के प्रयास के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमृत भारत रेलवे स्टेशन योजना के तहत इटावा जंक्शन को सौंदर्यकरण के लिए सेलेक्ट किया। यहां के सौंदर्यकरण के लिए 33 करोड़ रुपए की सौगात दी है। इन सबके बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने पीएम मोदी के द्वारा इटावा स्टेशन का कायाकल्प कराए जाने को लेकर कहा कि देश के प्रधानमंत्री और रेलमंत्री का हम तहेदिल से धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने इटावा रेलवे स्टेशन के सौंदर्यीकरण के लिए सौगात दी है। इससे इटावा के रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए प्रतीक्षालय से लेकर अन्य सुविधाओं का इंतजाम किया जाएगा। वहीं जो ट्रेन इटावा में अभी नहीं रुकती है और ट्रेनों को इटावा में रोका जाएगा। अगर कोई ट्रेन इटावा से होकर गुजरेगी तो वह इटावा में जरूर रुकेगी।

कोर्ट के द्वारा दो साल की सजा सुनाए जाने पर सांसद ने ये कहा

आगरा में 2011 में रहे भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया पर टोरेंट कंपनी के एक अधिकारी ने मारपीट का आरोप लगाया था। जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सांसद को 2 साल की सजा सुना दी। इन सबके बीच सांसद ने मीडिया को जानकारी दी बताया कि मामला 2011 का है, जहां पर टोरंट कंपनी के लोगों के द्वारा एक प्रेस करने वाली महिला को गलत बिल थमा दिया गया था। जिसको लेकर हमने बिजली विभाग से बिल को सही कराने की मांग की और उसका निपटारा भी किया गया। लेकिन जो हम पर आरोप लगाया गया, वह बिल्कुल गलत है। हमने किसी के साथ मारपीट नहीं की है। मुझे साजिश के तहत फंसाने का काम किया गया है। हम कोर्ट में जाएंगे और अपने न्याय के लिए जरूर फरियाद करेंगे।

Tags:    

Similar News