Etawah: रवि यादव को बनाया गया सपा छात्र सभा का जिला अध्यक्ष, कार्यलय पर मना जश्न

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी से लंबे समय से जुड़े रवि यादव को पार्टी छात्र सभा का जिला अध्यक्ष बनाया गया है। इस मौके पर पार्टी में जश्न का माहौल है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-29 11:03 GMT

रवि यादव को बनाया गया सपा छात्र सभा का जिला अध्यक्ष। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी से लंबे समय से जुड़े रवि यादव को पार्टी की तरफ से एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। रवि यादव को छात्र सभा का जिला अध्यक्ष घोषित किया गया है। जिसके बाद पार्टी कार्यालय पर जमकर जश्न मनाया गया।

सपा कार्यालय पर रवि यादव का किया गया स्वागत

लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने तैयारियां तेजी के साथ शुरू कर दी हैं। सपा का गढ़ माने जाने वाला इटावा को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी लगातार एक के बाद एक पार्टी के नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंपती हुए दिखाई दे रही है। अबकी बार समाजवादी पार्टी से लंबे समय से जुड़े रहे रवि यादव को पार्टी की तरफ से एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। रवि यादव को पार्टी की तरफ से छात्र सभा का जिला अध्यक्ष घोषित किया गया। जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है। वहीं पार्टी की तरफ से रवि यादव को बड़ी जिम्मेदारी दी जाने के बाद सिविल लाइन में स्थित सपा कार्यालय पर रवि यादव को लेकर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य उर्फ बबलू समेत पार्टी के कई नेता मौके पर पहुंचे। आयोजन में उन्होंने रवि यादव को हार माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान रवि यादव ने पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद किया और अपनी खुशी का इजहार किया।

रवि यादव बोले पार्टी के लिए हमेशा करूंगा काम

समाजवादी पार्टी के द्वारा रवि यादव को छात्र सभा का जिला अध्यक्ष घोषित किए जाने के बाद सपा कार्यालय पर उनका हार माला पहनकर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान रवि यादव ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने हमको एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। इस जिम्मेदारी पर हम खरे उतरेंगे। हमारी पार्टी ने हमेशा से लोगों के लिए काम किया है और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हम जनता के बीच पहुंचकर जनता को बताएंगे कि जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो किस तरीके से विकास कार्य किए जाते थे। अबकी बार होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर हम अपनी पूरी ताकत पार्टी के लिए लगा देंगे। हम हमेशा समाजवादी पार्टी के लिए काम करते रहेंगे।

Tags:    

Similar News