UP उपचुनाव को लेकर आदित्य यादव बोले-सभी सीटों पर होगा इंडिया गठबंधन का कब्जा

Etawah News: बदायूं से लोकसभा सांसद और कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव आज स्वतंत्रता दिवस की मौके पर इटावा में बने मुख्यालय पर पहुंचे जहां पर उन्होंने ध्वजारोहण किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-15 08:18 GMT

यूपी उपचुनाव को लेकर आदित्य यादव ने दिया बयान (न्यूजट्रैक)

Etawah News: कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव गुरूवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बैंक परिसर में ध्वजारोहण करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने ध्वजारोहण किया तो वहीं उन्होंने देश प्रदेश और जनपद वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

कोऑपरेटिव बैंक पर स्वतंत्रता दिवस मनाने पहुंचे आदित्य यादव

उत्तर प्रदेश के बदायूं से लोकसभा सांसद और कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव आज स्वतंत्रता दिवस की मौके पर इटावा में बने मुख्यालय पर पहुंचे जहां पर उन्होंने ध्वजारोहण किया। वहीं राष्ट्रीय गान में शिरकत की। आदित्य यादव ने कहा कि सभी देशवासी स्वतंत्रता दिवस बड़े ही प्यार मोहब्बत के साथ मनाते आए हैं और मना भी रहे हैं। मैं सभी देश प्रदेश और जनपद वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

उपचुनाव की सभी सीटों पर होगा कब्जा

यूपी में 10 सीटों पर होने वाले विधानसभा के उपचुनाव को लेकर आदित्य यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि हमारी सरकार का जो पीडीए मंत्र है वह समाजवादी पार्टी को ऊंचे मुकाम पर पहुंचाने का काम करेगा। आगे कहा कि समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन मिलकर विधानसभा के उपचुनाव लड़ेंगे और सभी सीटों पर हमारा कब्जा होगा। इस वक्त देखा जा रहा है कि देश में नौजवानों और शिक्षकों का गुस्सा लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है इसका सरकार को खामियाजा उठाना पड़ेगा।

नवाब सिंह मामले पर बोले आदित्य यादव

कन्नौज में नवाब सिंह की गिरफ्तारी को लेकर आदित्य यादव ने कहा है कि पार्टी के लोगों से पता चला है कि नवाब सिंह समाजवादी पार्टी से कुछ समय तक जुड़े रहे थे लेकिन बाद में उनको बाहर निकाल दिया गया था। उनकी गलत नीतियों के बारे में पता चला था पता चला था कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल है। मैं तो प्रशासन से यही मांग करता हूं चाहे कोई भी किसी भी पार्टी कहो अगर कोई गलत करता है तो सजा देने का काम किया जाए। समाजवादी पार्टी हमेशा अपराधों के खिलाफ है।

सरकार 4 घंटे भी नहीं दे पा रही बिजली

संसद में हमने उत्तर प्रदेश में बिजली समस्याओं को लेकर आवाज उठाने का काम किया था। क्योंकि प्रदेश में बिजली का संकट लगातार देखने को मिलता हुआ दिखाई दिया था। अब तो आलम यह हो गया है कि 4 घंटे भी लोगों को बिजली नहीं मिल पा रही है। बिजली समस्या को लेकर जनता इसका जवाब सरकार को आगामी विधानसभा के उपचुनाव में देने का काम करेगी।

Tags:    

Similar News