Etawah: दो बाइकों में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, युवती की मौत, कई घायल

Etawah: भरथना इलाके में दो बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में एक युवती की मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-18 12:25 GMT

इटावा में दो बाइकों में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले के भरथना इलाके में दो बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में एक युवती की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता के साथ छानबीन कर रही है।

रेलवे के पुल के पास दोनों बाइकों में हुई टक्कर

इटावा जिले में रक्षाबंधन के त्योहार से एक दिन पहले एक परिवार में खुशियों वाले घर में अचानक से मातम छा गया। यहां सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई। बताते चले कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे के पुल के पास का है। यहां एक बाइक पर सवार होकर भाई-बहन जा रहे थे तभी अचानक से पुल के तरफ से दूसरी बाइक आ जाती है जिसके बाद दोनों बाइको में जोरदार टक्कर हो जाती है। बाइकों के आपस में टकराने के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचते हैं। जहां सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल तक पहुंचाने काम किया जाता है। जिसमें अस्पताल पहुंचती ही एक युवती की मौत हो जाती है।

भाई के साथ बाजार गई थी बहन

सड़क दुर्घटना के मामले में पता चला है कि आदर्श नगर इलाके में रहने वाले जयवीर सिंह का बेटा अनुराग और अनुराधा एक बाइक पर सवार होकर रक्षाबंधन का सामान खरीदने के लिए बाजार गए हुए थे। बाजार से जैसे ही वापस लौट रहे थे तभी अचानक से पुल की तरफ से दूसरी बाइक आती है और अनुराग की बाइक टकरा जाती है। जिसके बाद अनुराधा पुल से नीचे गिर जाती है तो वही अनुराग पुल पर गिर जाता है। घटना के बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जाता है जहां पर अनुराधा को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जाता है जहां पर डॉक्टर उस मृत घोषित कर देते हैं। इस घटना में 6 लोग और घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं इस घटना से अनुराधा के परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Tags:    

Similar News