Etawah News: चोरों ने दो सगे भाइयों के घर को बनाया निशाना, मकान से लख रुपए का सामान किया चोरी

Etawah News: घटना करनपुरा इलाके में बने राम मंदिर के पास का है। यहां दो सगे भाई आशुतोष और विनय के घर पर चोर सोमवार को देर रात घर में दाखिल हो गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-20 07:45 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में चोरों ने एक ही रात में दो घरों से चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। यहां चोरों ने दो घरों से लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। घटना के बाद दोनों भाइयों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो वही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

लाखों का माल चोरी

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है, लेकिन उसके वावजूद भी चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसा ही कुछ कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां पर चोरों ने एक ही रात में दो घरों को अपनी चोरी का निशाना बनाया और लाखों रुपए का माल चोरी कर नौ दो ग्यारह हो गए। जिसके बाद से परिवार के लोग काफी परेशान है। बताते चलें की घटना करनपुरा इलाके में बने राम मंदिर के पास का है। यहां दो सगे भाई आशुतोष और विनय के घर पर चोर सोमवार को देर रात घर में दाखिल हो गए और घर के अंदर रखे सोने चांदी के आभूषण समेत नगदी चोरी करके फरार हो गए। 

सूने पड़े घर का चोरों ने उठाया फायदा

दो घरों से एक ही रात में हुई चोरी के मामले में दोनों भाइयों ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे घर की एक महिला का ऑपरेशन अस्पताल में हुआ था जिसको लेकर हम लोग सोमवार को रात में अस्पताल में मौजूद थे। जब मंगलवार की सुबह हम लोग घर पर पहुंचे तो घर का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था और जो सोने चांदी के आभूषण थे वह मौजूदा स्थान पर नहीं थे। दोनों भाइयों ने बताया कि तकरीबन लाखों रुपए का माल चोरी करके चोर चले गए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जल्द ही घटना का खुलासा होगा।  

Tags:    

Similar News