Etawah News: सवारियों से भरे लोडर में ट्रक ने मारी टक्कर, 13 यात्री हुए घायल

Etawah News: घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करने का काम किया जहां उनका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-12 12:17 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा में तेज रफ्तार से आ रहे हैं। एक ट्रक ने एक लोडर में टक्कर मार दी। जिसके बाद लोडर में सवार 14 में से 13 यात्री घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा।

पीछे से लोडर में ट्रक ने मारी टक्कर

इटावा जिले में नेशनल हाईवे 2 पर सड़क किनारे खड़े एक लीडर में ट्रक के द्वारा टक्कर मार जाने के मामले में पता चला है कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैफई तिराहे के पास का है। यहां एक लोडर में तकरीबन 14 लोग सवार थे जो की सड़क किनारे लोडर खड़ा हुआ था। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने लोडर में टक्कर मार दी। जिसके बाद लोडर में सवार 14 में से 13 यात्री घायल हो गए। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर लोडर में से लोगों को बाहर निकाला गया। पूरे मामले को लेकर थाने में सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करने का काम किया जहां उनका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा।

सिरसागंज के रहने वाले बताए गए सभी लोग

जसवंत नगर इलाके में नेशनल हाईवे 2 पर लोडर में ट्रक के द्वारा टक्कर मारे जाने के मामले में पता चला है कि लोडर में सवार सभी लोग फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज के रहने वाले हैं। यह सभी लोग जसवंतनगर के गांव में शामिल होने के लिए आए हुए थे। ऐसे ही लोडर में ट्रक ने टक्कर मारी वैसे ही लोडर में सवार लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद लोडर चालक लोडर वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और लोडर चालक की तलाश शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News