Etawah News: आश्वासन के बाद भी नहीं हटे शराब के ठेके, महिलाओं ने दी चेतावनी

Etawah News: महिलाओं ने चेतावनी दी है कि प्रशासन ने अगर हमारी बातों पर अमल नहीं दिया तो हम लोग जल्द प्रदर्शन करेंगे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-03 03:28 GMT

महिलाओं का शराब के ठेके के बाहर  प्रदर्शन  (फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah News: मनियामऊ गांव में रहने वाली महिलाओं ने प्रशासन के द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद भी शराब के ठेके को नहीं हटाए जाने पर नाराजगी जाहिर की और उसके बाद कहा है कि आगे हम लोग बड़ा प्रदर्शन करेंगे।

शराब के ठेकों को हटाए जाने को लेकर प्रशासन ने दिया था आश्वासन

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मनियामऊ में रहने वाली महिलाओं ने जिला प्रशासन पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। यहां महिलाएं शुक्रवार को देर शाम फिर से शराब के ठेकों पर पहुंच गई जहां पर उन्होंने हंगामा काटा तों वहीं प्रशासन पर आरोप लगाया है कि हम लोगों ने बीते 1 महीने पहले शराब के ठेको को हटाए जाने को लेकर प्रदर्शन किया था। जिसके बाद प्रशासन ने आश्वासन दिया था कि शराब के ठेको को हटवा दिए जाएगा लेकिन अभी तक उनको हटाने का प्रशासन का काम नहीं किया। महिलाओं ने चेतावनी दी है कि प्रशासन ने अगर हमारी बातों पर अमल नहीं दिया तो हम लोग जल्द प्रदर्शन करेंगे।

महिलाओं ने शराब के ठेकों को लेकर लगाया था आरोप

इलाके में खुले शराब के ठेकों को लेकर महिलाओं ने आरोप लगाया था कि हमारे घर परिवार के लोग शराब पीकर आते हैं और घर पर गाली गलौज और मारपीट करते हैं। हमारे घर का जिन रुपए से गुजारा चलता है वह हमारे परिवार के लोग शराब के नशे में उड़ा देते हैं। क्षेत्र में रहने वाले नए युवा शराब के आदी हो रहे हैं और अपना भविष्य खराब कर रहे हैं। इस बात को लेकर महिलाओं ने बीते महीने हंगामा भी काटा था, जिसमें कुछ दिन तक दुकाने बंद रही थी। मामले को बढ़ता देख आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची थी जहां पर महिलाओं से मुलाकात करते हुए आश्वासन दिया था कि जुलाई के आखिरी महीने तक शराब की दुकानों को हटवा दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिससे महिलाएं काफी नाराज दिखाई दी।

Tags:    

Similar News