Etawah News: बाइक पर युवक दिखा रहा था स्टंट, पुलिस ने सिखाया सबक, काट दिया लंबा-चौड़ा चालान

Etawah News:पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बच्चों के अभिभावकों से अपील की है कि आप अपने बच्चों को बाइक या कार चलाते स्टंट न करने की हिदायत दें।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-08 17:07 GMT

बाइक पर युवक दिखा रहा था स्टंट, पुलिस ने सिखाया सबक, काट दिया लंबा-चौड़ा चालान: Photo- Newstrack

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद पुलिस ने बाइक पर स्टंट दिखाने के मामले में एक युवक की बाइक का लंबा चौड़ा चालान काट दिया। जिसके बाद बाइक से स्टंट दिखाने वाले युवाओं में हड़कंप मच गया।

बाइक पर स्टंट दिखाना युवक को पड़ा महंगा

इटावा जिले में पुलिस के तरफ से समय-समय पर सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए तरह-तरह के अभियान चलाए जाते रहे हैं जिसके तहत लोग नियमों का पालन करें। जिससे दुर्घटनाओं का शिकार होने से बचें लेकिन उसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और चलती बाइक पर स्टंट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। बाइक पर स्टंट दिखाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर डाली। पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से युवक को सबक सिखाने का काम किया गया।

पुलिस ने बाइक का काटा लंबा चौड़ा चालान

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर एक रील वायरल हुई थी जिसमें देखा गया था कि एक युवक बुलेट बाइक चलाता हुआ दिखाई देता है और वह अपने दोनों हाथों को छोड़ देता है और चलती बाइक पर स्टंट दिखाने लगता है। युवक के द्वारा वीडियो बनवाया जाता है और उसको सोशल मीडिया पर वायरल किया जाता है। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो यातायात पुलिस की तरफ से बाइक का 17000 रुपए का चालान काट दिया जाता है। वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बच्चों के अभिभावकों से अपील की है कि आप अपने बच्चों को बाइक या कार चलाते स्टंट न करने की हिदायत दें। साथ ही सड़क सुरक्षा नियमों का पालन भी करें जो भी नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाएगा उसके खिलाफ नियम विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News