Etawah News: युवक की संदिग्धावस्था में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Etawah News: जिले में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के मामले में परिवार के लोगों ने पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-02 09:04 GMT

इटावा में युवक की संदिग्धावस्था में मौत (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के मामले में परिवार के लोगों ने पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। इस घटना से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पांच लोगों पर परिवार के लोगों ने लगाया हत्या का आरोप

जिले में एक युवक की हत्या के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोगों ने हथियारों के नाम बताएं लेकिन अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। बताते चलें कि मामला वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फूलपुर का है। यहां रहने वाले सिंटू का परिवार के लोगों को शव मिला है। वही सिंटू के बारे में मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारा भाई रास्ते से आ रहा था तभी ऑटो से नाम दर्ज लोग आए और उन्होंने हमारे भाई को रोक लिया और उसकी जमकर पिटाई की। फिर बाद में उसकी सर को खंबे में मार दिया। जब हमारे भाई की जानकारी हम लोगों को हुई तो हम लोग मौके पर पहुंचे जहां अपने भाई को हम जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने हमारे भाई को मृत घोषित कर दिया।

परिवार के लोगों ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप

वैदपुरा इलाके के फूलपुर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में सिंटू के भाई मोहित ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। मोहित ने कहा है कि जिन लोगों ने हमारे भाई को मारा है वह लोग खुलेआम घूम रहे हैं उनके बारे में हम लोगों को अच्छे से पता है। लेकिन जब इस मामले को लेकर हम लोग थाने में पहुंचे तो पुलिस ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की और कहा कि मामले को देखा जा रहा है। हम चाहते हैं कि जिन लोगों ने हमारे भाई को पीट-पीट कर मौत की घाट उतारा है उनको गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Tags:    

Similar News