घर वालों ने आनन-फानन में युवक कर दिया अंतिम संस्कार, पत्नी ने लगाए हत्या के आरोप

जैतपुर थाना क्षेत्र के गारोपुर गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर आनन-फानन में शव जलाये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

Update:2020-04-30 19:43 IST

अंबेडकरनगर: जैतपुर थाना क्षेत्र के गारोपुर गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर आनन-फानन में शव जलाये जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर जैतपुर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। मृतक सुन्दर यादव पुत्र राजबहादुर यादव की शादी जौनपुर जिले के सरपतहा थानान्तर्गत अमावाखुर्द गांव निवासी रमाशंकर यादव की पुत्री आरती से हुई थी। पांच साल पूर्व हुई दोनों की शादी के बाद पारिवारिक कलह के चलते आरती लगभग एक साल से अपने मायके में रह रही थी।

ये पढ़ें: शिवराज मंत्रिमंडल का दूसरा विस्तार जल्द, इस बार अधिक लोगों को मिलेगा तोहफा

आरती के अनुसार उसके जेठ संतोष यादव ट्रक ड्राइवर थे जो 6 माह तक घर नहीं आते थे। इस कारण से उनकी जेठानी रेखा यादव ने उसके पति से अवैध सम्बन्ध बना रखा था। इसी कारण से वह उसे ससुराल में नहीं रहने देती थी। लाॅकडाउन के कारण जब सन्तोष घर आ गये तो उन्हें सुन्दर व जेठानी रेखा के अवैध सम्बन्धों की जानकारी हो गयी। आरती यादव का आरोप है कि इसी के कारण 29 अप्रैल को उसके पति की हत्या कर आनन -फानन में शव को जला दिया गया और उसको सूचना तक नही दी गई।

ये पढ़ें: खून की कमी को दूर करने रक्तदानी बने बेसिक शिक्षा विभाग के ये शिक्षक

देवरानी पूनम से गुरूवार की सुबह मिली जानकारी के बाद जब वह ससुराल पंहुची तो उसे पूरी घटना का पता चला। आरती यादव ने जेठ सन्तोष यादव, जेठानी रेखा यादव तथा ससुर राज बहादुर यादव के अलावा अन्य अज्ञात के विरूद्ध तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है। इसके साथ ही उसने अन्तिम संस्कार में शामिल होने वाले गांव वालों की सूची भी पुलिस को सौंपी है जिसमें ग्राम प्रधान राम प्रताप समेत दो दर्जन से अधिक लोगों के नाम हैं। थानाध्यक्ष पीएन तिवारी ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट: मनीष मिश्रा

ये पढ़ें: पीएम मोदी ने की अहम बैठक, शाह और सीतारमण के साथ इन मुद्दों पर हुई चर्चा

खतरे की घंटी: हो जाएं सभी सावधान, यहां पैर पसार रहा कोरोना

मंडल आयुक्त एमपी अग्रवाल ने कोविड-19 के संबंध निरीक्षण करने का दिया निर्देश

लॉकडाउन को देखते हुए रिलायंस कम्पनी ने उठाया ऐसा कदम, हर तरफ हो रही चर्चा

Tags:    

Similar News