Fatehpur News: बाइक सवार दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर पत्नी की मौत पति गंभीर रूप से घायल

Fatehpur News: फतेहपुर में हाइवे पर बाइक सवार दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर पत्नी की मौत और पति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-10-14 13:47 GMT

 बाइक सवार दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर पत्नी की मौत पति गंभीर रूप से घायल (social media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार दंपति को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया जिससे दोनों पति पत्नी बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गए और ट्रक का पहिया महिला पर चढ़ने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे के रहने वाले जितेंद्र ओमर अपनी 35 वर्षीय पत्नी अंजलि ओमर को बाइक से लेकर जिला अस्पताल डॉक्टर को दिखाने का रहे थे तभी मलवां थाना क्षेत्र के कानपुर प्रयागराज हाइवे पर पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार रही कि दोनों कई फुट ऊपर उछलकर सड़क पर गिर गए तभी पत्नी अंजलि के ऊपर ट्रक का पहिया चढ़ने से महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद भाग रहा ट्रक चालक भीड़ को देखकर ट्रक छोड़कर भाग गया,राहगीरों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घायल पति को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि ट्रक चालक ने बाइक सवार पति पत्नी को टक्कर मार दिया जिससे महिला की मौत हुई और उसके पति को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गए। परिजनों के तहरीर पर अज्ञात ट्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जा रही। महिला के मौत से बच्चों को रो रोकर बुरा हाल हो रहा है।

Tags:    

Similar News