Fatehpur: नाबालिग लड़की से चचेरे भाई ने किया रेप, पुलिस ने जांच की बात कह लौटाया, अब SP से गुहार

Fatehpur Crime News : रेप पीड़िता के पिता ने फतेहपुर जिला एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायती पत्र सौंपा। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ 23 अगस्त को रेप हुआ है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-08-27 10:46 GMT

दुमका में एक और जघन्य वारदात : Photo- Newstrack

Fatehpur Crime News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में 'रिश्तों का कत्ल' हुआ है। दरअसल, एक युवक ने अपनी चचेरी नाबालिग का रेप किया। बलात्कार के इस घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। लेकिन, स्थानीय पुलिस ने उसे आश्वासन देकर वापस कर दिया। जिसके बाद पीड़िता पिता के साथ जिले के एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। उनका प्रशासन से अनुरोध है कि जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

क्या है मामला?

यह वारदात जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। रेप पीड़िता के पिता ने फतेहपुर जिला एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायती पत्र सौंपा। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ 23 अगस्त को रेप हुआ है। जिस वक़्त इस वारदात को अंजाम दिया गया, वह घर पर अकेली थी। घर की चहारदीवारी के पास वो बैठी थी, तभी पड़ोसी युवक (रिश्ते में चचेरा भाई) उसे घसीटते हुए अपने घर ले गया। दरवाजा बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने जांच की बात कह वापस लौटाया

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि, 'शोर सुनकर मेरे भाई की पत्नी वहां पहुंची। दरवाजा खुलवाने पर युवक ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के लिए जब स्थानीय थाना पहुंचे तो पुलिस ने जांच की बात कह वापस कर दिया। जिसकी शिकायत एसपी से कर न्याय की गुहार लगाई है।'

एसपी ने जांच कर कार्रवाई का दिया निर्देश

इस मामले में फतेहपुर के एसपी ने संबंधित थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है। थाना प्रभारी आनंद पाल सिंह ने बताया कि, 'पीड़िता के पिता द्वारा जो आरोप युवक पर लगाया जा रहा है, वह फर्जी लग रहा है। पिता ने नाबालिग लड़की के साथ युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात कह रहे हैं। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।'

Tags:    

Similar News