Fatehpur News: बुलेट की आवाज के विरोध की सजा, दबंगों ने मां बेटे को पीटा, गाली गलौज की और दी गोली मारने की धमकी

Fatehpur News: पुलिसकर्मियों ने काबू करने की कोशिश की तो असलहाधारी दबंग ने उनसे भी अभद्रता की और कानून का पाठ पढ़ाते हुए उल्टा पुलिसकर्मियों को मर्यादा में रहने की नसीहत दे डाली।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2022-11-25 16:00 IST

बुलेट की आवाज के विरोध पर सजा (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: फतेहपुर में बुलेट की तेज आवाज का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया और लाठी-डंडे और धारदार हथियार से लैस बेखौफ दबंगों ने मां और बेटे को जमकर पीटा। मारपीट की सूचना के बाद भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची तो दबंगों ने पुलिस के सामने गाली गलौज करते हुए रिवाल्वर लहराते हुए गोली मारने की धमकी दी। पुलिस वीडियो बनाते रही। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर का बताया जा रहा है।

पुलिसकर्मियों ने काबू करने की कोशिश की तो असलहाधारी दबंग ने उनसे भी अभद्रता की और कानून का पाठ पढ़ाते हुए उल्टा पुलिसकर्मियों को मर्यादा में रहने की नसीहत दे डाली। दरअसल पुलिस को नसीहत देने वाला यह दबंग होटल संचालक बताया जा रहा है।

मां बेटे को मारपीट कर घायल किया 

होटल संचालक को भारी बवाल के बीच भी पुलिस गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। वायरल वीडियो 23 नवंबर की रात का बताया जा रहा है। जहाँ बुलेट की तेज आवाज करने से मां बेटे ने मना किया तो गाली-गलौज करने लगे और आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियार से दोनों को मारपीट कर घायल दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आने के बाद भी पुलिस अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। बताया जा रहा कि इसके पहले भी इन दबंगों पर एक पुलिस कर्मी के साथ मारपीट का आरोप लगने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

Tags:    

Similar News