Fatehpur: रिटायर्ड कैप्टन के घर से 50 लाख की चोरी, खुलासे को पुलिस की दो टीमें गठित

Fatehpur: सदर कोतवाली क्षेत्र के वीवीआइपी कालोनी के रहने वाले सेना से रिटायर्ड पूर्व कैप्टन हरि शंकर सिंह चौहान के घर पर रखे 50 लाख रुपए की अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-16 09:19 GMT

फतेहपुर में रिटायर्ड कैप्टन के घर से 50 लाख की चोरी (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के वीवीआइपी कालोनी के रहने वाले सेना से रिटायर्ड पूर्व कैप्टन हरि शंकर सिंह चौहान के घर पर रखे 50 लाख रुपए की अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। सुबह जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो परिवार में हड़कंप मच गया। पूर्व कैप्टन के सूचना पर सदर डीएसपी वीर सिंह कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

पीड़ित पूर्व कैप्टन हरि शंकर सिंह ने बताया कि वह पूर्व सैनिक संगठन के जिलाध्यक्ष भी है और सीओ कार्यालय के पास एक मकान खरीदने के लिए 63 लाख रुपए में बयाना किया था।दो दिन बाद मकान की रजिस्ट्री होने थी जिसके लिए घर के ऊपरी मंजिल में बने स्ट्रांग रूम में अलमारी में 50 लाख रुपए कैश रखा था। सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर मेरी पत्नी भारती सिंह कूड़ा डालने के लिए छत पर गई तो देखा कि स्ट्रांग रूम का ताला टूटा हुआ और 50 लाख रुपए से भरा बैग गायब है।

उन्होंने बताया कि घर पर पहली मंजिल पर पत्नी के साथ खुद रहते हैं और दूसरी मंजिल पर बेटा और बहू रहते हैं। पूर्व कैप्टन के घर पर हुई 50 लाख रुपए के चोरी के मामले में जानकारी होने पर भूत पूर्व सैनिक कोटेश्वर शुक्ला, समाजसेवी अशोक तपस्वी सहित संगठन के लोग पहुचे और जल्द खुलासे की मांग किया है। डीएसपी सदर वीर सिंह ने बताया कि सेना से रिटायर्ड पूर्व कैप्टन के घर के 50 लाख रुपए की चोरी हुई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के मदद ली जा रही है और घर के ऊपर तक चोर कैसे पहुचा जांच पड़ताल की जा रही है।चोरी के खुलासे के लिए दो टीम को लगाया है जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News