Fatehpur News: कैमरा के लिए युवक की हत्या कर घर के बाहर मोरम के ढेर में दफनाया शव, आरोपी गिरफ्तार

Fatehpur News: सदर कोतवाली क्षेत्र के नहर कॉलोनी के सामने रहने वाले स्व. राम किशोर का पुत्र आनंद मोहन सिंह उर्फ राजा के मकान से एक युवक फैसल पुत्र स्व-अब्दुल जफर (42 वर्ष) का शव मोरम के ढेर से पुलिस ने बरामद किया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-06-24 17:55 IST

शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। Photo- Newstrack 

Fatehpur News: फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नहर कॉलोनी के सामने रहने वाले स्व. राम किशोर का पुत्र आनंद मोहन सिंह उर्फ राजा के मकान से एक युवक फैसल पुत्र स्व-अब्दुल जफर (42 वर्ष) का शव मोरम के ढेर से पुलिस ने बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी आनंद मोहन सिंह उर्फ राजा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि मृतक फैसल का पुत्र सलमान आरोपी के फोटो स्टूडियो में काम करता था और 2 मई के दिन कार्यक्रम में फोटो ग्राफी करने के लिए आरोपी की बाइक और कैमरा लेकर गया। मृतक के पुत्र ने गाड़ी तो वापस कर दी लेकिन कैमरा वापस नहीं किया था। उसी बात को लेकर आरोपी लगातार दबाव बनाकर कैमरा वापस करने की बात कहता था। क्योंकि मृतक और आरोपी दोनों दोस्त है इस लिए विगत 16 जून को रात में मृतक ने आरोपी के घर जाकर साथ में शराब पी और कैमरे को वापस करने को लेकर विवाद के बाद आरोपी ने डंडे से उसके सिर पर वार कर हत्या करने के बाद शव को पन्नी से ढकने के बाद घर के बाहर लगे मोरम व गिट्टी के ढेर में दफना दिया था।

पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत तो खुला मामला

तीन दिन पहले मृतक की पत्नी आरोपी के घर पहुंची तो उसने पति के बारे में जानकारी करनी चाही जिसपर आरोपी आनाकानी करने लगा। जिसके बाद महिला ने कोतवाली पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए आरोपी पर शक जाहिर किया। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या की बात कबूल की और घर के बाहर से शव को बरामद करा दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार क्र जेल भेजा गया है। 

Tags:    

Similar News