Fatehpur News: बोलेरो चालक ने बाइक में मारी टक्कर, बेटे की मौत, पिता-पूत्री की हालत गंभीर

Fatehpur News: पिता के साथ बहन का इलाज कराकर बाइक से घर जाते समय तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। चालक मौके से भाग गया। हादसे में पुत्र की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-17 17:30 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पिता के साथ बहन का इलाज कराकर बाइक से घर जाते समय तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। चालक मौके से भाग गया। हादसे में पुत्र की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और पिता और पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

युवती की हालत गंभीर

फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी अमर सिंह यादव अपनी बेटी शिमला को अपने इकलौते पुत्र आशीष के साथ बाइक से लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज कराने गए थे। अस्पताल में बेटी का इलाज कराकर वापस आते समय बदलूवापुर मोड़ के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी चालक ने टक़्कर मार दिया। टक़्कर तेज होने की वजह से बाइक चला रहा आशीष यादव (20) दूर जा गिरा और सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पिता और बहन घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने युवती की हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर कर दिया।

चालक की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद भाई के शव को देखकर बहन चीख मारकर बेहोश हो जा रही थी। बताया जा रहा है कि मृतक आशीष यादव उर्फ लवकुश कक्षा ग्यारह का छात्र है और घर का इकलौता पुत्र था। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद बोलेरो गाड़ी चालक की तलाश किया जा रहा है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे में पिता पुत्री घायल हुए है जिनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News