Fatehpur News: जंगल में मिली युवक की सिर कटी लाश, दो दिन से था लापता

Fatehpur News: जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के जग जीवनपुर गांव के बाहर मंगलवार को जंगल में एक युवक की सिर कटी लाश मिली।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-02-27 10:52 GMT

फतेहपुर में जंगल में मिली युवक की सिर कटी लाश (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के जग जीवनपुर गांव के बाहर मंगलवार को जंगल में एक युवक की सिर कटी लाश मिली। जंगल में सिर कटी लाश देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। शव मिलने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। सिर कटी लाश मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या के खुलासे के लिए थाना पुलिस को निर्देश दिया।

मृतक के पिता बच्चीलाल पटेल निवासी विराहीनपुर मजरा जग जीवनपुर ने थाना पुलिस को तहरीर दिया कि उसका बेटा नरेंद्र कुमार पटेल (19) 25 फरवरी से गायब था। जिसकी मंगलवार को सिर कटी लाश गांव के जंगल में मिली है। पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि 25 फरवरी के दिन से गायब 19 वर्षीय युवक का शव मिला है।

हत्या के खुलासे के लिए 5 टीम को लगाया गया है। पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रेम प्रसंग सहित अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल किया जा रहा है। थाना प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि जिस जगह पर मृतक का धड़ मिला है उससे कुछ दूरी पर सिर का एक हिस्से का जबड़ा बरामद हो गया है। मृतक के परिजनों ने युवक के गायब होने की कोई भी सूचना थाना में नहीं दिया था। आज जब शव मिला तो परिजनों ने ही फोन से जानकारी दिया।

Tags:    

Similar News