Viral Video: बदमाश कहीं के, कौन है तू..., फिर क्या डीएम साहिबा ने शख्स को जड़ दिया तमाचा, वीडियो वायरल

Viral Video: यह वीडियो मात्र 46 सेकंड का है। इस वीडियो में डीएम सी इंदुमती के तेवर देखे जा सकते हैं। डीएम ने धक्‍का मारने वाले व्यक्ति से कहा- मैं खड़ी हूं, तेरा दिमाग खराब है

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-06 05:45 GMT

Viral Video (सोशल मीडिया) 

Viral Video: सोशल मीडिया ऐसी चीज है कि रातों रात किसको स्टार बना देती है तो पल भर में फजीहत करवा देती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जो कि जिले उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के जिलाधिकारी का है। उनका यह वायरल वीडियो अब उन्हें के लिए भारी पड़ रहा है। डीएम साहिबा वीडियो में एक शख्स को जोर से ड़ाटते हुए दिखाई पड़ रही हैं। लोग अब इस वीडियो पर अपने अपने हिसाब से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

निरीक्षण के दौरान डीएम को लगा धक्का

दरअसल, फतेहपुर जिले की डीएम सी. इंदुमती एक औचक निरीक्षण पर थीं। वह बीते सोमवार को जिला मुख्यालय के सब रजिस्ट्रार ऑफिस, डूडा ऑफिस में निरीक्षण पर गई हुई थीं। डीएम साहिब ऑफिस का निरीक्षण कर रही थीं, तभी परिसर एक व्यक्ति डीएम से टकरा गया। फिर क्या सी. इंदुमती एक जिलाधिकारी हैं, कोई कैसे उन्हें टकर मा सकता है, पहले तो उस शख्स को तमाचा जड़, फिर उसके बाद उस व्यक्ति को डीएम साहिबा ने खूब खरी खोटी सुनाई। इस शख्स की अब गलती इनती थी कि डीएम को धक्का देकर आगे निकल गया। हालांकि उनसे जानबूझ कर ऐसा क्या या फिर गलती से ऐसा हो गया। इस बात की पुष्टि न्यूजट्रैक नहीं करता है।

गलती से या फिर जानबूझ कर दिया धक्का

हालांकि यह भी सच है कि कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति के साथ जानबूझ कर ऐसा व्यवहार नहीं करता है। अगर वह जिलाधिकारी हो तो कोई व्यक्ति बिल्कुल ऐसा नहीं करेगा। डीएम के सुरक्षा भी होती है। डीएम सी. इंदुमती का व्यक्ति को थप्पड़ मारते हुए वीडियो वहां पर मौजूद किसी एक शख्स ने बना लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग अपने अपने हिसाब डीएम साहिबा के लिए रिएक्शन दे रहे हैं।

बदमाश कहीं के...कौन है तू

यह वीडियो मात्र 46 सेकंड का है। इस वीडियो में डीएम सी इंदुमती के तेवर देखे जा सकते हैं। डीएम ने धक्‍का मारने वाले व्यक्ति से कहा- मैं खड़ी हूं, तेरा दिमाग खराब है, एक महिला खड़ी है और तुम धक्का-मुक्की करके आगे बढ़ रहे हो। बदमाश कहीं के. कौन है तू. किस लिए आए हो। डीएम इतने पर नहीं रुकती हैं, उस शख्स थप्पड़ जड़ देती हैं। डर के मारे वो शख्स दूर हट जाता है। डीएम के इस रवैया देख वहां पर मौजूद अन्य लोग सकपका जाते हैं


Tags:    

Similar News