Fatehpur News : गंगा नदी में नहाते समय डूबने से दो किशोर की मौत, 3 को गोताखाेरों ने बचाया

Fatehpur News : प्रदेश के फतेहपुर जिले में नौबस्ता गंगा घाट और आदमपुर गंगा घाट पर नहाने गए पांच किशोर डूबने लगे, गोताखोरों ने तीन को बचा लिया, जबकि दो की मौत हो गई है। इन घटनाओं के बाद क्षेत्र मातम पसर गया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-06-16 10:40 GMT

Fatehpur News :  प्रदेश के फतेहपुर जिले में नौबस्ता गंगा घाट और आदमपुर गंगा घाट पर नहाने गए पांच किशोर डूबने लगे, गोताखोरों ने तीन को बचा लिया, जबकि दो की मौत हो गई है। इन घटनाओं के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है। वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र के कोराई गांव के रहने वाले संजय सिंह के दो पुत्र हर्षित पटेल (14) व अर्पित पटेल (12), गांव के रहने वाले योगेंद्र के 17 वर्षीय पुत्र अमित के साथ भीषण गर्मी में आदमपुर गंगा नदी घाट पर नहाने गए थे, जहां नहाते समय गहरे पानी में जाने से हर्षित पटेल (14) नदी में डूबने लगा, जिसको बचाने के लिए हर्षित का छोटा भाई और अमित भी डूब गए। चीख पुकार सुनकर आस-पास मौजूद नाविकों ने किसी तरह अर्पित और अमित को बचा लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे हर्षित पटेल (14) का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि गंगा नदी में डूबे तीन बच्चों में एक की मौत हुई है, जबकि दो को बचा लिया गया है।

नौबस्ता घाट पर नहाने गए थे दो किशोर

वहीं, दूसरा हादसा जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के खजुरियापुर गांव के रहने वाले राम मौर्य का 17 वर्षीय पुत्र अमन गांव के रहने वाले अपने दोस्त शुभम पुत्र प्रताप के साथ सुबह नौबस्ता गंगा घाट नहाने गए थे।नहाते समय अमन गहरे पानी में डूब गया, जिसे बचाने में शुभम भी पानी में डूबने लगा। आस-पास मौजूद लोगों ने किसी तरह शुभम को बचा लिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मृतक अमन के शव बरामद किया। 

थाना प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि गंगा नदी नहाते समय दो लड़के डूब गए थे, जिसमें अमन की मौत हो गई और शुभम को बचा लिया गया है। शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News