Fatehpur News : पिता ने बेटी को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में मां की मौत बाद पिता की देखभाल करने ससुराल से मायके पहुंची बेटी को पिता ने घर के बाहर दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दिया। बेटी की पिटाई करते समय किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-06-26 11:53 GMT

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में मां की मौत बाद पिता की देखभाल करने ससुराल से मायके पहुंची बेटी को पिता ने घर के बाहर दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दिया। बेटी की पिटाई करते समय किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की है।

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाह गांव के रहने वाले सरदार सिंह की पत्नी का कुछ दिनों पहले देहांत हो गया था। पत्नी के देहांत के बाद सरदार सिंह शराब पीने के आदी हो गए। जब इस बात की जानकारी बेटी को हुई तो अपनी ससुराल से पिता का ख्याल रखने के लिए घर आ गई। कुछ दिन तो ठीक रहा, लेकिन पिता शराब पीकर आस-पास के लोगों को गाली गलौज करते थे। जिसको लेकर बेटी ने जब मना किया तो शराबी पिता ने घर के बाहर बेटी खुशबू को दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दिया।

पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान

इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने पिटाई करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पिता को पकड़कर चौकी ले गई। चौकी प्रभारी शाह अवनीश मिश्रा ने बताया एक पिता शराब पीकर बेटी को पीट रहा था। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पिता के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही करते हुए एसडीएम न्यायालय भेज दिया गया है।

पिता की देखभाल करने आई थी बेटी

बेटी ने बताया कि मां की के मौत बाद पिता की देखभाल के लिए आयी थी, लेकिन पिता ने शराब पीकर पिटाई कर दिया था। बेटी ने कहा कि पिता शराब पीकर आस पड़ोस के लोगों को गाली गलौज कर रहे थे। जब इस बात को लेकर पिता को मना किया तो मुझे गाली देते हुए मारपीट करने लगे।

Tags:    

Similar News