Fatehpur News: शौच करने गए वृद्ध की कुएं में गिरने से हुई मौत, शव निकालने पर हाथ में लिपटा दिखा सांप

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर से एक घटना सामने आई है जहाँ शौच करने गए युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-04 11:10 IST

Fatehpur News (pic: Newstrack) 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के हुसैनगज थाना से एक घटना सामने आई है। जहां भागल का पुरवा गांव के रहने वाले शिव कुमार रैदास जिनकी उम्र 55 वर्ष बताई जा रही है उनकी शौच के दौरान मौत हो गई। दरअसल उनकी मौत कुएं में गिरने की वजह से हुई है। बताया जा रहा है कि उनका पैर फिसल गया था जिसकी वजह से वो कुएं में गिर गए थे। बाद में फायर ब्रिगेड टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर जब शव निकाला बाहर तो हाथ में सांप लपटा था जिससे पूरे इलाके में अफरा- तफरी मच गई थी। 

कुएं में मिला शव 

इस मामले को लेकर परिवारवालो ने बताया कि जब देर रात तक वृद्ध आदमी घर नहीं पहुंचे तब परिवार के लोग खोजबीन करते हुए जंगल की ओर गए तो कुंए के पास लोटा पड़ा हुआ था।परिवार के लोगों ने जब कुंए में टॉर्च की रोशनी से देखा तो वृद्ध का शव पानी में उतरा रहा था। कुंए में जब शव दिख गया तो परिजन ने पुलिस को सूचना दिया। थोड़ी देर बाद पुलिस वहां पहुंची। बताया जा रहा है कि जब पुलिस वालों ने शव बाहर निकाला गया तो एक पुलिस कर्मी ने जैसे ही शव को छूने का प्रयास किया तो शरीर पर सांप लपटा देखकर दूर हटा गया। जिसके बाद भीड़ को हटाने के बाद पुलिस ने सांप को मृतक के शरीर से अलग किया।

पुलिस ने क्या कहा 

थाना प्रभारी सत्य पाल सिंह ने बताया कि कुंए में गिरकर एक वृद्ध की पानी में डूबने से मौत हुई है। शव को कुंए से निकाला गया तो हाथ में एक सांप लपटा हुआ था जिसको हटा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की करवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी। इस समय इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। हर तरफ इस घटना की ही बात की जा रही है। 

Tags:    

Similar News