Fatehpur News: मातम में बदली रिंग सेरेमनी की खुशियां, हादसे में तीन युवकों की हुई मौत

Fatehpur News: जिले में रिंग सेरेमनी के बाद फॉर्च्यूनर कार से पांच दोस्त घूमने निकले थे। वापस लौटते समय स्पीड तेज होने की वजह से कार पेड़ से जा टकराई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-03-11 07:30 GMT

फतेहपुर में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले में रिंग सेरेमनी के बाद फॉर्च्यूनर कार से पांच दोस्त घूमने निकले थे। वापस लौटते समय स्पीड तेज होने की वजह से कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी। वहीं दो की हालत नाजुक बनी हुई है। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के आबू नगर मोहल्ला के रहने वाले मृत्युंजय सचान के 24 वर्षीय पुत्र मयंक सचान की रविवार को इंगेजमेंट थी। मयंक सचान अपने दोस्त गौरांग सचान, शिवम गुप्ता, आरके श्रीवास्तव व एक अन्य दोस्त के साथ फॉर्च्यूनर कार से घूमने गए थे।

रात करीब 3 बजकर 30 मिनट पर घर वापस आते समय कार सदर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा रोड बिसौली मोड के पास तेज रफ्तार में होने के कारण पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद घायलों में एक युवक ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने गौरांग सचान पुत्र सुरेश सचान, शिवम गुप्ता और मयंक सचान को मृत घोषित कर दिया। घायल आरके श्रीवास्तव को जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। वहीं एक युवक की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है।

मृतक शिवम गुप्ता के मामा गुलाब सिंह ने बताया कि सुबह 5 बजे जानकारी मिली कि हादसे में तीन लोगो की मौत हो गई और दो घायल है। जब हम पहुंचे तो मेरा भांजा मृत मिला। हादसे के बाद तीनों मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक मयंक सचान के पिता ने बताया कि हम लोगों को क्या पता था कि रिंग सेरेमनी की खुशियों गम में बदल जायेगा। रात में जब बेटे की मौत की जानकारी मिली तो मेरी दुनिया ही उजड़ गई। मेरा एकलौता बेटा था। कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 3 बजकर 30 मिनट पर एक फॉर्च्यूनर कार पेड़ से टकराने से उसमें सवार करीब पांच लोगो में 3 की मौत हो गई और दो घायलों में एक कि हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया है। एक युवक का इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News