Fatehpur News: ट्रैक्टर की टक्कर से ई-रिक्शा चालक घायल, एक सवारी की मौत

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां ट्रैक्टर ट्रॉली और ई-रिक्शे में आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-06-13 13:53 GMT

हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद ट्रैक्टर। Source- Newstrack 

Lakhimpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां ट्रैक्टर ट्रॉली और ई-रिक्शे में आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे खेत में पलट गए। घटना में ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि एक सवारी की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ट्रैक्टर के आगे फंसकर खेत में पलटा ई-रिक्शा

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के दरौली गांव मोड़ के पास तेज रफ्तार में ट्रैक्टर और ई रिक्शा की आमने सामने जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर के आगे फंसकर ई-रिक्शा खेत में जा पलटा जबकि ट्रैक्टर के आगे के दोनों टायर निकलकर अलग हो गए। हादसे में ई-रिक्शा सवार यात्री गोरेलाल पुत्र बंसी निवासी खेसहन 45 वर्ष की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, ई-रिक्शा चालक वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया व घायल ई-रिक्शा चालक को 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है।

तहरीर के आधार पर करेंगे अग्रिम कार्रवाई

घटना के बाद थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसे में ई-रिक्शा सवार एक व्यक्ति की मौत हुई है और ई-रिक्शा चालक घायल है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया है। परिजनों से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News