Fatehpur News: हिन्दू युवती का अपहरण मामले में फरार आरोपी के पिता और भाई ने किया आत्मसमर्पण, प्रशासन ने घर पर चलाया...

Fatehpur News: 22 जून को हिन्दू युवती का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया और ईंट से सिर कुचकर घायल कर दिया था। पुलिस ने आरोपी सोनू को 25 जून को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 26 जून की सुबह युवती ने इलाज के दौरान कानपुर हैलट में दम तोड़ दिया था।

Update:2023-07-04 18:51 IST
Fatehpur News (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव में स्थित एक मैरिज लॉज से 22 जून को हिन्दू युवती का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया गया और ईंट से सिर कुचकर घायल कर दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक सोनू उर्फ सिकंदर को 25 जून को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 26 जून की सुबह युवती ने इलाज के दौरान कानपुर हैलट में दम तोड़ दिया था।

27 जून को युवती के अंतिम संस्कार के पहले जिला प्रशासन ने आरोपी के मकान का कुछ हिस्सा तोड़कर छोड़ दिया था और आरोपी के पिता इस्लाम व भाई को सह अभियुक्त बनाते हुए गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई थी, लेकिन दोनों फरार पिता पुत्र ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। जिसके बाद जिला प्रशासन ने आरोपी के घर को बुलडोजर के माध्यम से ध्वस्त कर दिया।

शहर के ज्वालागंज स्थित आरोपी के मकान पर मंगलवार को दोपहर दो बजे एसडीएम सदर अवधेश निगम के साथ नायब तहसीलदार विकास पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंचे और बुलडोजर से पूरा मकान गिरा दिया। आपको बता दें कि युवती की मौत 26 जून की सुबह जब हुई तो विश्व हिंदू परिषद-बजरंग दल के लोग युवती के गांव पहुंच गए थे। उसी दिन रात में 8 बजे जब शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों के साथ आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए आरोपी का घर बुलडोजर से गिराने के साथ परिवार के एक लोग को नौकरी व 50 लाख रुपए दिए जाने की मांग किया था।

28 जून को कलेक्ट्रेट परिसर में हिन्दू संगठनों के साथ महिलाओं ने भारी विरोध प्रदर्शन किया था, जिसके बाद डीएम-एसपी ने आरोपी के पिता और भाई को सह अभियुक्त बनाया था। मृतका के माता पिता ने आरोपी युवक को फांसी देने की मांग किया था और कहा था कि जिस तरह से मेरी बेटी की हत्या हुई है, उसी फांसी पर जरूर दिया जाए।

Tags:    

Similar News