Fatehpur News: तालाब में डूबने से तीन मासूम की मौत, परिजनो में कोहराम

Fatehpur News: एक तालाब में नहाने गए तीन मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बच्चे स्कूल से छुटी होने के बाद घर गए, फिर उसके बाद नहाने चले गए। तभी यह हादसा घटित हो गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-10 13:00 GMT

Fatehpur News (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में जनता गांव के रहने वाले अर्जुन का 9 वर्षीय पुत्र अंश, स्व-सुनील का 7 वर्षीय पुत्र आयुष और गोरेलाल का 7 वर्षीय पुत्र विष्णु आज दोपहर तालाब में नहाने गए थे। नहाते समय तीनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। बच्चों की चीख पुकार सुनकर पास में ही गांव की बच्ची जोकि जानवर चरा रही थी भाग कर ग्रामीणों के साथ परिवार वालों को जानकारी दी।

स्कूल से घर आने के बाद चले गए नहाने

बच्ची की जानकारी पर जबतक लोग मौके पर पहुंचे तब तक तीनों बच्चे पानी में डूब चुके थे। ग्राम प्रधान के सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से तीनों बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में एक साथ तीन बच्चे का तालाब में डूबने से हुई मौत के बाद तीनों परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।  परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक विष्णु के पिता गोरेलाल ने बताया कि हम लोगों को जानकारी मिली कि मेरे बच्चे के साथ दो और बच्चे भी तालाब में डूबने से मौत हो गई है।

परिजनों में मचा कोहराम

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आज बुधवार की शाम करीब 3 बजकर 30 मिनट पर डायल 112 में सूचना मिली कि जनता गांव में तीन बच्चे स्कूल से घर जाने के बाद खाना खाया फिर उसके  बाद तालाब में नहाने चले गए थे। जहां तालाब में नहाते समय डूब जाने से तीनों बच्चों की मौत हो गई है। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News