Fatehpur News: सड़क पर दौड़ा ‘द बर्निंग ट्रक’, चालक ने कूदकर बचाई जान

Fatehpur News: कानपुर प्रयागराज हाईवे पर तेज रफ्तार में जा रहे कंटेनर ट्रक में शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी इंजन तक पहुंच गई। देखते ही देखते पूरे ट्रक में आग फैल गई।

Update: 2023-06-02 12:38 GMT
Fatehpur NEWS (photo: social media )

Fatehpur News: जनपद में हाइवे से गुजर रहे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए वाहन को सड़क से किनारे खड़ा कर दिया और वहां से भाग अपनी जान बचाई। यह ट्रक पेंट्स लादकर कानपुर से वाराणसी जा रहा था।

शार्ट सर्किट से लगी थी आग, एक तरफ ट्रैफिक रोककर संभाले गए हालात

फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाईवे पर तेज रफ्तार में जा रहे कंटेनर ट्रक में शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी इंजन तक पहुंच गई। देखते ही देखते पूरे ट्रक में आग फैल गई। आसपास के ग्रामीणों ने वहां आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग की विकराल रूप देख वो पीछे हट गए। इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। लेकिन जब तक टीम मौके पर पहुंची ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था। स्थानीय निवासी अशोक कुमार सिंह, राजन पाल और उमा शंकर ने बताया कि कंटेनर ट्रक के अगले हिस्से में आग गई हुई थी। जबतक चालक ने गाड़ी को किनारे खड़ी किया आग ने पूरी तरह ट्रक को अपने चपेट में ले लिया।

देर तक ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही

ट्रक में आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक तरफ का ट्रैफिक बंद करा दिया था। थोड़ी देर तक यहां ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही, मौके पर तमाशबीनों की भीड़ एकत्र हो गई, जिसे पुलिस ने हटवाया। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए जलते ट्रक से वाहनों और लोगों को गुजरने नहीं दिया, जिससे अन्य वाहन इसकी चपेट में आने से बच गए। कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि फायर ब्रिगेड टीम ने ट्रक में लगी आग को बुझा दिया है। बताया जा रहा कि ट्रक में रंगाई वाले पेंट्स लदे थे। ट्रक चालक राहुल चौहान निवासी बिठूर कानपुर ने पुलिस को बताया है कि वो कानपुर से वाराणसी अपनी कंटेनर ट्रक लेकर जा रहा था, तभी शार्ट सर्किट से आग लगी। हालांकि ड्राइवर और खलासी ने समझदारी दिखाते हुए कूदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन ट्रक में लदा माल जलकर खाक हो गया।

Tags:    

Similar News