Fatehpur News: नाना के साथ खेत में गए दो बच्चों पर मधुमक्खियों ने बोला हमला, नाना की मौत

Fatehpur News: नाना के साथ खेत गए भाई बहन पर मधुमखियों ने हमला कर दिया। भाई बहन ने भागकर अपनी जान बचा ली मगर नाना की हमले में मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-06-06 16:26 GMT

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में नाना के साथ खेत गए भाई बहन पर मधुमखियों ने हमला बोल दिया। भाई बहन ने भागकर जान बचा लिया लेकिन नाना भाग नहीं पाए और मधुमखियों के हमले से घायल हो गए। परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खेत में मधुमक्खियों ने बोला हमला

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर कैथापुर गांव के रहने वाले मेवालाल 58 वर्ष अपने नाती रामेंद्र और नातिन के साथ सुबह खेत गए थे। दोपहर के समय अचानक खेत पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। मधुमखियों के हमले से बचने के लिए भाई बहन ने खेत से भागकर जान बचा लिया। नाना मेवालाल बुजुर्ग होने के कारण दौड़ नहीं पाए और मधुमखियों के हमले से गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुचे परिवार के लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचार के दौरान हुई मौत

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मेवालाल की मौत हो गई। परिवार के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के दामाद लाला ने बताया कि मेरा बेटा रामेंद्र और बेटी नाना के साथ खेत गए थे तभी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया तो मेरे ससुर ने मेरे दोनों बच्चो को भगा दिया लेकिन खुद खेत से भाग नहीं पाए और गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह ने कहा कि एक 58 साल के बुजुर्ग मधुमक्खियों के हमले से जख्मी हो गए थे जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।   

Tags:    

Similar News