Fatehpur News : जिंदा सांप खाते हुए बुजुर्ग का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur News : प्रदेश के फतेहपुर में एक बुजुर्ग का जिंदा सांप को पकड़कर काटकर खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सांप को जिंदा खाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-07-08 21:19 IST

Fatehpur News : प्रदेश के फतेहपुर में एक बुजुर्ग का जिंदा सांप को पकड़कर काटकर खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सांप को जिंदा खाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

फतेहपुर जिले में सोशल मीडिया पर जिंदा सांप को पकड़कर खाते हुए एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल होने के बाद जब जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि यह वीडियो जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के कालका का डेरा गांव के रहने वाले गंगा प्रसाद केवट का है, जो कि डकैत शंकर केवट गैंग का सदस्य रह चुका है और शंकर केवट के पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मौत बाद अपराध की दुनिया को छोड़कर पुलिस के पकड़ में आने के बाद उम्रकैद की सजा काटकर बाहर आया था।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो 6 माह पहले का है और गंगा प्रसाद केवट जेल से सजा काटने के बाद जब गांव आया तो पहले मछली को पकड़कर खाता था और बाद में यमुना नदी और आस-पास जिंदा सांप को पकड़कर खाने लगा। इस मामले में थाना प्रभारी हेमंत कुमार मिश्रा ने बताया कि जिंदा सांप को खाते हुए वायरल वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की जानकारी की जा रही है। जांच पड़ताल में मामला सही मिलने पर कार्यवाही होगी।

रमानुज त्रिपाठी ने बताया कि जिंदा सांप को जिस तरह से दांत से काटकर एक व्यक्ति वीडियो में खाता दिख रहा। इस मामले में खागा वन क्षेत्राधिकारी को जांच दिया गया है। मामला सही मिलने पर पशु क्रूरता का मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

Tags:    

Similar News