सीतापुर: सहायक अध्यापिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने हीलाहवाली के बाद देर रात छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। थानाध्यक्ष आरवी सुमन ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Update:2021-01-29 14:57 IST
ग्रामीणों ने अध्यापिका के साथ अभद्रता किये जाने का विरोध किया। जिसके बाद आरोपी युवक अध्यापिका के कानों के दो कुण्डल, बैग और उसमें रखा 2000 रुपये कैश लेकर भागने लगे।

सीतापुर: जिले के संदना थाना क्षेत्र अन्दौली पुरवा में तैनात सहायक अध्यापिका ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

अध्यापिका ने अपनी तहरीर में कहा है कि वह गुरुवार को लगभग 3:30 बजे अपने विद्यालय से क्षेत्र के कोरौना गांव की तरफ पैदल आ रही थी।

वहां रास्ते में घात लगाए बैठे दो अज्ञात व्यक्तियों ने दुष्कर्म करने की नीयत से उसे गन्ने के खेत में खींच लिया। उसके बाद पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर सामने से आ रही वैन के ड्राइवर खेत की तरफ दौड़ा। उसके पीछे-पीछे गांव के भी कुछ लोग दौड़ पड़े।

किसान आंदोलन: भानु गुट के राष्ट्रीय महासचिव का आरोप, पैसे लेकर आंदोलन छोड़ा

सीतापुर: सहायक अध्यापिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज (फोटो:सोशल मीडिया)

दो कुण्डल और बैग समेत 2000 लूटकर भागे आरोपी

उन्होंने अध्यापिका के साथ अभद्रता किये जाने का विरोध किया। जिसके बाद आरोपी युवक अध्यापिका के कानों के दो कुण्डल, बैग और उसमें रखा 2000 रुपये कैश लेकर भागने लगे।

लोगों ने उनका पीछा किया। इसमें एक व्यक्ति भागने में कामयाब रहा, जबकि दूसरे व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पीड़िता ने सारी घटना विद्यालय में मौजूद अध्यापकों को बताई।

अध्यापकों ने संदना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची संदना पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता और आरोपी दोनों से पूछताछ की है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है।

शामली किसानों का हल्ला बोल, मुजफ्फरनगर महापंचायत के लिए निकले सैकड़ों लोग

क्राइम सीन( फोटो-सोशल मीडिया)

पीड़िता का वायरल वीडियो आया सामने

इस घटना के बाद थाने पहुंची पीड़िता का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें शिक्षिका घटना को अपने साथियों से रो -रोकर बताती हुई नजर आ रही है। वहीं, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने हीलाहवाली के बाद देर रात छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पुलिस का पक्ष

इस संबंध में थानाध्यक्ष आरवी सुमन ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हत्या से दहला UP: शिक्षक की पत्नी का बेरहमी से मर्डर, पुलिस जांच में जुटी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News